मुरादाबाद: क्वारंटीन सेंटर में बार डांसरों ने बीयर की मांग को लेकर किया अश्लील गानो पर डांस

Bar dancers
मुरादाबाद: क्वारंटीन सेंटर में बार डांसरों ने बीयर की मांग को लेकर किया अश्लील गानो पर डांस

लखनऊ। मुरादाबाद में क्वारंटीन सेंटर में भेजी गई बार डांसरों ने मंगलवार शाम हंगामा खड़ा कर दिया। बीयर की डिमांड करते हुए उन्होंने जमकर बवाल किया। इस दोरान उन डांसरो ने अश्लील गांनो पर जमकर डांस किया, इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन के होश उड़ गये। एक महिला ने तो अपने ही तीन साल के बच्चे को बालकनी से लटकाकर नीचे गिरा देने की धमकी दी।

Moradabad Bar Dancers Dance On Vulgar Songs At The Quarantine Center Demanding Beer :

हद तो तब हो गई जब कुछ महिलाएं अर्द्घनग्न अवस्था में आ गई और कहा कि यदि उन्हें बीयर नहीं दी गई तो ठीक नहीं होगा। मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत किया। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि एमआईटी क्वारंटीन सेंटर में मुंबई से आदर्श कालोनी लौटी महिलाओं को रखा गया था जिन्होंने बीयर के लिए हंगामा किया।

सहायक पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि मुंबई से आदर्श कालोनी लौटे 72 लोगों में तीन से 13 वर्ष की आयु के 12 बच्चे, 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं। मुंबई से लौटने के बाद इनमें से 20 की कोरोना टेस्टिंग हुई थी। जिनमें से पांच कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। मुंबई से लौटी इन बार बालाओं क्वॉरेंटाइन सेंटर को पिकनिक स्पॉट बना दिया है। करीब एक दर्जन बार डांसर प्रशासनिक अमले के गले की फांस बनी हुई हैं।

लखनऊ। मुरादाबाद में क्वारंटीन सेंटर में भेजी गई बार डांसरों ने मंगलवार शाम हंगामा खड़ा कर दिया। बीयर की डिमांड करते हुए उन्होंने जमकर बवाल किया। इस दोरान उन डांसरो ने अश्लील गांनो पर जमकर डांस किया, इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन के होश उड़ गये। एक महिला ने तो अपने ही तीन साल के बच्चे को बालकनी से लटकाकर नीचे गिरा देने की धमकी दी। हद तो तब हो गई जब कुछ महिलाएं अर्द्घनग्न अवस्था में आ गई और कहा कि यदि उन्हें बीयर नहीं दी गई तो ठीक नहीं होगा। मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत किया। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि एमआईटी क्वारंटीन सेंटर में मुंबई से आदर्श कालोनी लौटी महिलाओं को रखा गया था जिन्होंने बीयर के लिए हंगामा किया। सहायक पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि मुंबई से आदर्श कालोनी लौटे 72 लोगों में तीन से 13 वर्ष की आयु के 12 बच्चे, 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं। मुंबई से लौटने के बाद इनमें से 20 की कोरोना टेस्टिंग हुई थी। जिनमें से पांच कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। मुंबई से लौटी इन बार बालाओं क्वॉरेंटाइन सेंटर को पिकनिक स्पॉट बना दिया है। करीब एक दर्जन बार डांसर प्रशासनिक अमले के गले की फांस बनी हुई हैं।