1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद:कोरोना पीड़ित मारिषा शुक्ला हुई ठीक, अस्पताल से हुई छुट्टी,सी एम एस ज्योत्सना पंत ने बुके देकर दी शुभकामनाएं

मुरादाबाद:कोरोना पीड़ित मारिषा शुक्ला हुई ठीक, अस्पताल से हुई छुट्टी,सी एम एस ज्योत्सना पंत ने बुके देकर दी शुभकामनाएं

Moradabad Corona Victim Marisha Shukla Recovers Discharged From Hospital Cms Jyotsna Pant Wished Good Luck

By a tyagi 
Updated Date

कोरोना महामारी से जंग में आज एक बार सूबे के डॉक्टरों ने जीत हासिल की है।जी हां मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव युवती की दूसरी रिपोर्ट भी आज निगेटिव आई है,जिसके बाद स्थानीय प्रशासन के साथ ही स्वास्थ्य महकमे ने भी राहत की सांस ली है।

पढ़ें :- 22 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है धन लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

युवती को आज डिस्चार्ज कर दिया गया।पीड़ित युवती फ़्रांस से लौटकर आई थी और जब उसमें कोरोना के लक्षण दिखे थे तो उसे 19 मार्च को अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती किया गया था। डॉक्टरों के इलाज के बाद युवती की सेहत में तेजी से सुधार हुआ,फ़िलहाल जनपद में अब कोई नया मरीज कोरोना संक्रमित नहीं है। जबकि एक दर्जन से अधिक की सैम्पल रिपोर्ट आनी है।कोरोना संक्रमित युवती मारीशा शुक्ला कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की भतीजी भी हैं और फ्रांस से लौटकर आयीं थी। सामान्य लक्षणों के बाद जब सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था तो उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया। जिसके बाद इलाज शुरू कर आइसोलेशन में भर्ती किया गया। यही नहीं इलाज से खुश मारीशा ने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी कर सभी को हिम्मत बंधाई थी और डॉक्टरों के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया था।

सीएमएस डॉ ज्योत्स्ना पंत के मुताबिक जिला अस्पताल के डॉक्टरों की देखरेख में पीड़ित की सेहत में तेजी से सुधार हुआ है। अभी युवती को डिस्चार्ज करने के बाद कुछ दिन और एहतियात रखना पड़ेगा। ताकि संक्रमण कहीं दोबारा न हो जाए।

रूपक त्यागी

पढ़ें :- केले और अंडे को एक साथ जमीन में गाड़ दे और फिर जो होगा वो देख कर रह जायेंगे दंग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...