1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद: नाबालिग बच्ची के साथ गैंंगरेप, हालत नाजुक

मुरादाबाद: नाबालिग बच्ची के साथ गैंंगरेप, हालत नाजुक

Moradabad Gang Rape With 8 Year Old Minor Girl Condition Critical

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुरादाबाद। दुष्कर्म की घटनाओं के बाद शक्त हुए कानून से भी अपराध रुकने का नाम नही ले रहे है, ताजा मामला मुरादाबाद जिले के थाना मूंढापांडे क्षेत्र का है। जहाँ आठ साल की नाबालिग बच्ची के साथ अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों ने गम्भीर हालत में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ से डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

पढ़ें :- Birthday special: तेंदुलकर के पक्के दोस्त कांबली, फिल्मों छोड़ खेल में बनाया करियर

दरअसल घटना 22 दिसम्बर की बताई जा रही है। मूढापांडे थाना क्षेत्र मे रहने वाले एक व्यक्ति की आठ साल की बच्ची घर के पास खेल रही थी। तभी अज्ञात द्वारा बच्ची से दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता के अनुसार बच्ची मानसिक रूप से भी कुछ कमजोर है। घटना के बाद जब वह घर पहुँची तो उसकी हालत खराब थी।

परिजनों ने तभी अस्पताल मे भर्ती कराया।जहाँ बच्ची की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपियो को गिरफ्तार करने की मांग की है।

एसपी सिटी अमित आनंद ने बताया कि इस मामले में 376, पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। और पूरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उस के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

पढ़ें :- Corona vaccination पर बोले किसान, कृषि कानूनों को वापस ले सरकार वरना नहीं लगवाएंगे वैक्सीन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...