मुरादाबाद में थोड़ी सी कहासुनी पर पति ने दिया पत्नी को तलाक

talak
मुरादाबाद में थोड़ी सी कहासुनी पर पति ने दिया पत्नी को तलाक

मुरादाबाद। मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमे पति-पत्नी में थोड़ी कहासुनी के बाद मारपीट हो गई पत्नी का आरोप कि उसके पति ने बीच सड़क पर उस को तीन तलाक दिया। इसी दौरान पत्नी के भाई ने जब तीन तलाक पर आपत्ति जताई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची जहां दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Moradabad Gives Divorce To Husband :

जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित महिला अस्पताल के सामने उस समय हड़कंप मच गया। जब आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दरअसल मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र स्थित करुला मोहल्ले की रहने वाली मेरुनिशा नामक युवती की शादी सहारनपुर में रहने वाले शान नाम के युवक से हुई थी।

दो साल पहले हुई शादी के बाद पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। जिसके बाद मेरुनिशा ने मुरादाबाद के महिला थाने मे पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आज मुकदमे की सुनवाई पुलिस लाइन मे काउंसलिंग में हुई थी। जिसके बाद दोनों पक्ष वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मेरुनिशा का आरोप है। कि उसके पति ने बीच सड़क में उसको तीन तलाक दिया और विरोध करने पर मारपीट की।

पति द्वारा तीन तलाक दिए जाने का विरोध मेरुनिशा और उसके भाई द्वारा किया गया। तो आरोपी पति ने दोनों पर हमला कर दिया और दोनों पक्ष सड़क पर एक दूसरे से भिड़ गए। सड़क पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। स्थानीय लोगों की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई।

सीओ सिविल लाइन के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। और दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पति द्वारा तीन तलाक दिए जाने के सवाल पर पुलिस का कहना है कि इस आरोप की भी जांच की जा रही है। एक तरफ लोकसभा में तीन तलाक बिल पास हुआ है बहीं दूसरी तरफ सड़क पर पत्नी को तलाक देने का मामला सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर मामले में कार्रवाई करने का दावा कर रही है साथ ही स्थानीय लोगों से भी जानकारी कर महिला के आरोपों की जांच की जा रही है।

मुरादाबाद। मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमे पति-पत्नी में थोड़ी कहासुनी के बाद मारपीट हो गई पत्नी का आरोप कि उसके पति ने बीच सड़क पर उस को तीन तलाक दिया। इसी दौरान पत्नी के भाई ने जब तीन तलाक पर आपत्ति जताई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची जहां दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित महिला अस्पताल के सामने उस समय हड़कंप मच गया। जब आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दरअसल मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र स्थित करुला मोहल्ले की रहने वाली मेरुनिशा नामक युवती की शादी सहारनपुर में रहने वाले शान नाम के युवक से हुई थी। दो साल पहले हुई शादी के बाद पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। जिसके बाद मेरुनिशा ने मुरादाबाद के महिला थाने मे पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आज मुकदमे की सुनवाई पुलिस लाइन मे काउंसलिंग में हुई थी। जिसके बाद दोनों पक्ष वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मेरुनिशा का आरोप है। कि उसके पति ने बीच सड़क में उसको तीन तलाक दिया और विरोध करने पर मारपीट की। पति द्वारा तीन तलाक दिए जाने का विरोध मेरुनिशा और उसके भाई द्वारा किया गया। तो आरोपी पति ने दोनों पर हमला कर दिया और दोनों पक्ष सड़क पर एक दूसरे से भिड़ गए। सड़क पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। स्थानीय लोगों की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। सीओ सिविल लाइन के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। और दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पति द्वारा तीन तलाक दिए जाने के सवाल पर पुलिस का कहना है कि इस आरोप की भी जांच की जा रही है। एक तरफ लोकसभा में तीन तलाक बिल पास हुआ है बहीं दूसरी तरफ सड़क पर पत्नी को तलाक देने का मामला सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर मामले में कार्रवाई करने का दावा कर रही है साथ ही स्थानीय लोगों से भी जानकारी कर महिला के आरोपों की जांच की जा रही है।