1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद:जिस घर मे उठनी थी डोली वहाँ उठी अर्थी,प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

मुरादाबाद:जिस घर मे उठनी थी डोली वहाँ उठी अर्थी,प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी से 6 दिन पहले मौत के घाट उतार दिया ,घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी से 6 दिन पहले मौत के घाट उतार दिया ,घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई, जिस घर से उठनी थी डोली उस घर से उठी अर्थी उठी, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आरोपी प्रेमी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

पढ़ें :- Prem Narayan Pandey Jeevan Parichay : बीजेपी की उम्मीदों पर खरा उतरे प्रेम नारायण पाण्डेय, इस तरह पहली बार पहुंचे विधानसभा

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के लालापुर पीपलसाना निवासी युवती और जनपद बिजनौर के कालागढ़ निवासी युवक का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ने पर 20 जून को शादी होनी थी। लेकिन प्रेमी मंगेतर प्रेमिका से शादी को इच्छुक नहीं था। उसने शेरवानी खरीदने के बहाने युवती को बुलाकर मौत के घाट उतार दिया। लालापुर पीपलसाना निवासी मदन पाल जाटव की बेटी टीना उर्फ मीनाक्षी और जनपद बिजनौर के कालागढ़ निवासी जितिन पुत्र राजेंद्र का प्रेम प्रसंग चल रहा था। 6 माह पूर्व प्रेमी युगल फरार हो गया था। बाद में प्रेमी युगल वापस लौट आया तो प्रेमिका के परिवार वालों ने प्रेमी पक्ष पर विवाह का दबाव बनाया। लेकिन प्रेमी प्रेमिका से शादी का इच्छुक नहीं था। जबरन शादी को लेकर वह काफी विरोध कर रहा था। आगामी 20 जून को टीना की बारात लालापुर आने वाली थी।सोमवार की सुबह उसने मोबाइल फोन पर टीना से संपर्क साध कर उसे शेरवानी खरीदने के बहाने से सुरजननगर बुलाया। परिवार के लोगों को जानकारी देने के बाद टीना उर्फ मीनाक्षी घर से सुरजन नगर के लिए चल पड़ी। सोमवार की दोपहर टीना का शव लालापुर पीपलसाना गांव के निकट डिलारी सुरजन नगर रोड के किनारे गन्ना क्रय केंद्र के पास पड़ा हुआ पाया गया। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया जितिन और टीना की शादी आगामी 20 जून को होनी थी , इस शादी से आरोपी जितिन नाराज था ,जितिन ने टीना को खरीददारी के बहाने सुरजननगर बुलाया , मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी जितिन को गिरफ्तार कर लिया है , आगे की कार्यवाही प्रचलित है फिलहाल आरोपी प्रेमी जितिन अब सलाखों के पीछे है।

रिपोर्ट:- रूपक त्यागी

 

पढ़ें :- Bihar: राजीव रंजन उर्फ लल्लन सिंह बने जेडीयू के अध्यक्ष, आरसीपी सिंह ने दिया इस्तीफा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...