आपसी विवाद में युवक ने की कई राउंड फायर, वीडियो वायरल होने पर जागी पुलिस

moradabad-police
आपसी विवाद में युवक ने की कई राउंड फायर, वीडियो वायरल होने पर जागी पुलिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे क्षेत्र में खुलेआम छत से फायरिंग करते हुए एक युवक का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया। फायरिंग के वीडियो में कई महिलाएं और पुरुषों के चीखने की आवाजें साफ़ सुनाई दे रही हैं। घटना की वजह दो पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद की बात सामने आई है।

Moradabad Live Firing :

एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उनके रास्ते में कब्जा करते हुए गेट लगा दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपी ने छत पर जाकर तमंचे से कई राउंड फायर झोक दी। हालांकि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी। मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया।

पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई करते हुए फायरिंग करने वाले आरोपी को तमंचे सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे क्षेत्र में खुलेआम छत से फायरिंग करते हुए एक युवक का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया। फायरिंग के वीडियो में कई महिलाएं और पुरुषों के चीखने की आवाजें साफ़ सुनाई दे रही हैं। घटना की वजह दो पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद की बात सामने आई है। एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उनके रास्ते में कब्जा करते हुए गेट लगा दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपी ने छत पर जाकर तमंचे से कई राउंड फायर झोक दी। हालांकि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी। मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई करते हुए फायरिंग करने वाले आरोपी को तमंचे सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रिपोर्ट- रूपक त्यागी