जनधन खातों से पैसा न निकालें, बेइमानों ने बेहिसाब पैसा डाला: PM मोदी

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनधन खातों से पैसा न निकालें। पीएम मोदी ने कहा कि जिन बेइमानों ने इसमें बेहिसाब पैसा डाला है वो जेल जाएंगे, वह रुपया गरीब को मिलेगा। मोदी ने कहा, “मैं कोशिश कर रहा हूँ जिन्होंने गरीब के बैंक खाते में गैर क़ानूनी तौर से रुपया डाला है वो जाये जेल में और रुपया मेरे गरीब के घर में, इसके साथ ही उन्होंने किसानों का भी जिक्र किया।”




परिवर्तन रैली में PM मोदी के खास अपडेट—

  • मोदी ने कहा कि बैंक के बाहर वो कतार लगता है जो ईमानदारी से पैसा कमाता है। गरीबों के घर बाहर कतार लगाने वालों की जनधन खातों पर नजर है। लेकिन जिसने भी आपको पैसा दिया है। वह उठाइए मत। एक रुपया मत उठाइए।
  • पीएम ने कहा, जितनी तेजी से बड़े राज्यों से गरीबी दूर होगी उतनी ही तेजी से देश आगे बढ़ेगा। देश से अगर गरीबी को खत्म करना है तो सबसे पहले उत्तरप्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल जैसे बड़े राज्यों से गरीबी को समाप्त करना होगा।
  • पीएम मोदी ने कहा, मैं 2014 के चुनाव में बीजेपी का समर्थन करने के लिए आपका धन्यवाद करता हूं।
  • परिवर्तन रैली को प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, पार्टी उपाध्यक्ष तथा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने भी संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने इस रैली के जरिए नोटबंदी को लेकर उन पर विपक्ष की ओर से किए जा रहे हमलों का जवाब भी दिया।