मुरादाबाद : दो बच्चों की मां को पड़ोसी से हुआ प्यार, विरोध करने पर रेत दिया पति का गला

muradabaad crime
मुरादाबाद : दो बच्चों की मां को पड़ोसी से हुआ प्यार, विरोध करने पर रेत दिया पति का गला

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ऐसी मामला प्रकाश में आया कि जिसने भी उसके बारे में सुना, दांतों तले उंगली दबा ली। यहां रहने वाली एक दो बच्चों की मां को प्रेमी से प्यार हो गया। इसकी जानकारी उसके पति को हुई तो उसने इसका विरोध किया। बात ज्यादा बढ़ी तो महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच डाली और आखिर अपने पति का गला रेत दिया। उसने शोर मचाया तो परिजन वहां आ गए और प्रेमी को रंगे हाथो पकड़ लिया, हालाकि वो किसी तरह से वहां से फरार हो गया।

Moradabad Mother Of Two Loves Neighbor Sand Strangles Her Husband For Protesting :

घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। फिलहाल पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस फरार प्रेमी की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि मामला डिलारी थाना क्षेत्र के गांव बुढ़नपुर गांव का है। यहां रहने वाला गयूर अहमद पुत्र अहमद हसन किसान है। उसकी शादी सात साल पहले गुलड़िया माफी निवासी अनीशा के साथ हुई थी। जिसके दो बच्चे भी हैं। बताते हैं कि अनीशा के प्रेम संबंध पड़ोस में रहने वाले कारपेंटर कसीम हो गए। वो सउदी अरब में काम करता था और मौजूदा वक्त यहीं रह रहा है।

पड़ोसियों के मुताबिक पहले चोरी-छिपे बाद में खुलेआम मिलने-जुलने लगे। जानकारी होने पर पति ने अनीशा को समझाने की कोशिश की थी, मगर वह बात मानने को तैयार नहीं थी। इस कारण परिवार में विवाद भी रहता था। पुलिस के मुताबिक अनीशा ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत शाम को अनीशा ने खाने में पति को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया। फोन करके प्रेमी को घर बुला लिया। बेहोशी की अवस्था में कसीम ने धारदार गले पर हथियार से वार कर गयूर को घायल कर दिया।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ऐसी मामला प्रकाश में आया कि जिसने भी उसके बारे में सुना, दांतों तले उंगली दबा ली। यहां रहने वाली एक दो बच्चों की मां को प्रेमी से प्यार हो गया। इसकी जानकारी उसके पति को हुई तो उसने इसका विरोध किया। बात ज्यादा बढ़ी तो महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच डाली और आखिर अपने पति का गला रेत दिया। उसने शोर मचाया तो परिजन वहां आ गए और प्रेमी को रंगे हाथो पकड़ लिया, हालाकि वो किसी तरह से वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। फिलहाल पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस फरार प्रेमी की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि मामला डिलारी थाना क्षेत्र के गांव बुढ़नपुर गांव का है। यहां रहने वाला गयूर अहमद पुत्र अहमद हसन किसान है। उसकी शादी सात साल पहले गुलड़िया माफी निवासी अनीशा के साथ हुई थी। जिसके दो बच्चे भी हैं। बताते हैं कि अनीशा के प्रेम संबंध पड़ोस में रहने वाले कारपेंटर कसीम हो गए। वो सउदी अरब में काम करता था और मौजूदा वक्त यहीं रह रहा है। पड़ोसियों के मुताबिक पहले चोरी-छिपे बाद में खुलेआम मिलने-जुलने लगे। जानकारी होने पर पति ने अनीशा को समझाने की कोशिश की थी, मगर वह बात मानने को तैयार नहीं थी। इस कारण परिवार में विवाद भी रहता था। पुलिस के मुताबिक अनीशा ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत शाम को अनीशा ने खाने में पति को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया। फोन करके प्रेमी को घर बुला लिया। बेहोशी की अवस्था में कसीम ने धारदार गले पर हथियार से वार कर गयूर को घायल कर दिया।