1. हिन्दी समाचार
  2. दो बकरों के लालच में कारोबारी की हत्या, पुलिस की पड़ताल में हुआ खुलासा

दो बकरों के लालच में कारोबारी की हत्या, पुलिस की पड़ताल में हुआ खुलासा

Moradabad Murder Khulasa

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। चंद रुपये के लिये इंसान कितना गिरा जाता है इसकी मिसाल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सामने आई है। मुरादाबाद में अशरफ़ नाम के युवक ने दो बकरों के लालच में आकर पशु कारोबारी फैज़ान को ज़हरीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसकी हत्या करने के बाद उसका शव बोरे में बंद कर एक निर्माणाधीन मकान में डाल दिया। हत्यारें ने इस हत्याकांड को सिर्फ़ इस लियें अंजाम दिया था कि उसे मरने वाले युवक फैज़ान के दो बकरों के 54 हज़ार रुपये न देने पड़ें।

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

निर्माणाधीन मकान में शव मिलने पर आस पड़ोस के लोगो ने पुलिस को सूचना दी थी, जिस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद छानबीन की, तो अज्ञात शव की शिनाख्त थाना मैनाठेर कोतवाली क्षेत्र के पशु कारोबारी फैज़ान के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जब छानबीन की, तो पता चला कि फैज़ान मुरादाबाद में अपने दो बकरे बेचने आया था।

पुलिस को पता चला कि फैज़ान से दोनों बकरे का सौदा अशरफ नाम के युवक ने 54 हज़ार रुपये में किया था। पुलिस ने अशरफ़ की तलाश कर जब उससे पूछताछ की, तो उसने सच क़बूल करते हुये हत्या के बाद फैज़ान से लूटे गये दोनों बकरे बरामद करा दिये। आरोपी अशरफ़ ने फैज़ान को कोल्डड्रिंक में ज़हर मिलाकर उसकी हत्या कर उसका शव ठिकाने लगा दिया था।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...