1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद:डांस टीचर की हत्या का खुलासा,पुलिस ने हत्यारोपियो को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद:डांस टीचर की हत्या का खुलासा,पुलिस ने हत्यारोपियो को किया गिरफ्तार

Moradabad Murder Of Dance Teacher Revealed Police Arrested Murderers

By a tyagi 
Updated Date

विगत 4 दिन से लापता हुए एक युवक का शव थाना मझोला क्षेत्र के हर्बल पार्क सेक्टर 10 के पार्क में मिलने से हड़कंप मच गया सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक युवक के परिजनों द्वारा सबकी सिरा कर ली गई है पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए तीन युवकों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर प्रीत विहार निवासी 24 वर्षीय युवक आकाश पुत्र किशनलाल जो एक निजी स्कूल में डांस टीचर बताया गया है 14 अक्टूबर की सुबह घर से निकला था और वापस नहीं लौटा मृतक युवक के भाई विकास द्वारा बताया गया कि उसके भाई को एक फोन आया था ,और वह फोन से बात करता हुआ घर से निकल गया, उसके बाद वापस नहीं लौटा ,काफी समय गुजर जाने के बाद भी जब उनका भाई वापस नही लोटा ओर उसका फोन भी बंद आ रहा था, तब थाना मझोला में अपने भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। विकास का कहना है कि अगर पुलिस तत्काल कार्रवाई करती तो शायद उसके भाई की हत्या नहीं होती । विकास द्वारा बताया गया कि बीती शाम मोहल्ले के ही एक युवक द्वारा बताया गया कि मीरपुर मझौली के तीन युवक वरुण भारद्वाज, अजय,ओर राजीव सैनी उसके भाई की हत्या की बात कह रहे हैं, जिस पर विकास द्वारा थाना मझोला को अवगत कराया गया। थाना मझोला पुलिस द्वारा तीनों युवकों को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई ,गिरफ्तार किए गए तीनों युवकों की निशानदेही पर मृतक युवक आकाश का शव बरामद कर लिया गया,और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अब पुलिस द्वारा युबक की हत्या की गुत्थी को सुलझाने पर मामले की जांच की जा रही है,इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी भी मौके पर पहुंचे और मौजूदा पुलिस अधिकारियों को उनके द्वारा दिशा निर्देश दिए गए।
वहीं एसपी सिटी अमित कुमार आनंद में इस घटना का खुलासा आज पुलिस लाइन सभागार के मीटिंग हॉल में किया एसपी सिटी अमित कुमार आनंद का कहना था यह चारों लोग आपस में दोस्त है जिसमें किसी बात को लेकर बात विवाद हो गया था यह चारों जने एक साथ ही अपने घर से हर्बल पार्क के लिए गए थे जहां चारों ने एक साथ शराब पी जिसके बाद दोस्तो आकाश को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, पीड़ित के भाई ने कल पुलिस को घटना के बारे में बताया था इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।
रिपोर्ट:-रूपक त्यागी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...