1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद:पुलिस ने हनीट्रैप के जरिये लोगो को अपना शिकार बनाने वाले चार आरोपियों को किया गिरफ्तार,दो फरार

मुरादाबाद:पुलिस ने हनीट्रैप के जरिये लोगो को अपना शिकार बनाने वाले चार आरोपियों को किया गिरफ्तार,दो फरार

मुरादाबाद पुलिस को उस बक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने हनीट्रैप के जरिये लोगो को फंसाकर पैसे लूटने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया जिनमे 2 महिलाएं भी शामिल हैं। दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

ब्लैक मेलिंग की घटनाएं आपने अक्सर फिल्मों और नाटकीय रूपांतरण के माध्यम से सुनी और देखी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी से रुबरु कराएंगे जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे ताजा मामला मुरादाबाद जनपद के कुन्दरकी थाना क्षेत्र का है जहां एक रिटायर अध्यापक को उधारी का पैसा बापस लेना इतना महंगा पड़ गया की जालसाझो ने उसे हनी ट्रैप का शिकार बना दिया। मुरादाबाद पुलिस ने इस पूरे मामले का जब खुलासा किया तो सब हैरान रह गए।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

हनीट्रैप मामले का अनावरण करते एस एस पी बबलू कुमार।

दरअसल पूरा मामला कुन्दरकी थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन फाटक के पास की कालोनी का है। जहां मुरारी पुत्र स्व बिहारी लाल ग्राम रामपुर दुल्ली स्योहारा जनपद बिजनौर के रहने वालों रिटायर्ड अध्यापक को एक गिरोह ने अपना शिकार बना लिया पहले उसकी अश्लील वीडियो बनाई बाद में उसे वायरल करने की धमकी दे देने के एवज में उससे पैसे की अवैध वसूली की, पुलिस के अनुसार पीड़ित के गांव के पड़ोस में रहने वाले नईम उर्फ नईमउद्दीन ने लगभग एक सप्ताह पूर्व रिटायर अध्यापक मुरारी को 50, हज़ार रुपए उधारी के देने के वहाने कुन्दरकी बुलाया गया, मुरारी को पता भी बताया गया, बताए गए पते पर जब मुरारी पहुंचें तो वहां पहले से मौजूद दो महिलाओं और कई पुरषो के गैंग ने उनके कपड़े उतरवाकर उनकी अश्लील वीडियो बना ली। वाद में उन्हें रेप के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए उनका एटीएम लेकर उसका पिन जानकर 25 हज़ार रुपये उसी दिन निकाल लिए।

पुलिस की गिरफ्त में हनीट्रैप के आरोपी।

पीड़ित मुरारी से गैंग के लोगो ने ब 2 लाख रुपये और मांगे गए। मौके पर पैसे न होने की वजह से मुरारी ने गैंग के लोगों को पैसे देने का आश्वासन दिया और वहां से चले गए। पीड़ित का कहना है, वह लगातार 2 लाख रुपये की मांग करते रहे। पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने रिश्तेदारों को दी रिश्तेदारों से बातचीत के बाद मुरारी ने कुन्दरकी थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले में अपनी जांच शुरू कर दी और पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास से मोबाइल बरामद हुए और कई अन्य लोगों की अश्लील वीडियो भी बरामद हुई। अवैध वसूली के साक्ष्य भी मिले पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

मामले की जानकारी देते एस एस पी बबलू कुमार।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...