मुरादाबाद:लॉक डाउन में भी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी,3 शातिर बदमाशो को दबोचा,2 के पैर में लगी गोली,अवैध असलहे सहित लाखो रुपये बरामद

20200409_081529

लॉक डाउन में भी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है ,मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में पुलिस ऒर बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई। डिलारी पुलिस को क्षेत्र में बदमाशों के होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम क्षेत्र में बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी दौरान कुछ बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के द्वारा भी बदमाशो पर जवाबी फायरिंग की गई। जिसमें 2 बदमाश घायल हो गए जबकि इनके एक अन्य साथी को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशो पर कई दर्ज़न मुकदमे दर्ज है।

Moradabad Police Continues Clean Operation In Lock Down 3 Vicious Gangsters Arrested 2 Shot In The Leg Lakhs Of Rupees Recovered Including Illegal Money :

दरअसल डिलारी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम क्षेत्र में बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को एक बाइक से 3 बदमाश आते दिखे। पुलिस ने जब बदमाशो को रुकने का इशारा किया तो उन लोगो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा बदमाशो पर जवाबी फायरिंग की गई। दोनो तरफ से हुई फायरिंग में 2 बदमाशों को गोली लग गई। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दोनो बदमाशो के एक अन्य साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तीनो बदमाश काफी शातिर है। पुलिस की गोली से घायल बाबू पर जिले के कई थानों में 42 मुकदमे दर्ज है। जबकि दूसरे घायल बदमाश लक्ष्मण पर 24 मुकदमे दर्ज है। वहीं तीसरे बदमाश नेकपाल पर 5 मुकदमे दर्ज हैं । पकड़े गए बदमाशो से पुलिस ने लाखों रुपए, हथियार और कारतूस बरामद किए है।

रूपक त्यागी

लॉक डाउन में भी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है ,मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में पुलिस ऒर बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई। डिलारी पुलिस को क्षेत्र में बदमाशों के होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम क्षेत्र में बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी दौरान कुछ बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के द्वारा भी बदमाशो पर जवाबी फायरिंग की गई। जिसमें 2 बदमाश घायल हो गए जबकि इनके एक अन्य साथी को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशो पर कई दर्ज़न मुकदमे दर्ज है। दरअसल डिलारी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम क्षेत्र में बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को एक बाइक से 3 बदमाश आते दिखे। पुलिस ने जब बदमाशो को रुकने का इशारा किया तो उन लोगो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा बदमाशो पर जवाबी फायरिंग की गई। दोनो तरफ से हुई फायरिंग में 2 बदमाशों को गोली लग गई। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दोनो बदमाशो के एक अन्य साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तीनो बदमाश काफी शातिर है। पुलिस की गोली से घायल बाबू पर जिले के कई थानों में 42 मुकदमे दर्ज है। जबकि दूसरे घायल बदमाश लक्ष्मण पर 24 मुकदमे दर्ज है। वहीं तीसरे बदमाश नेकपाल पर 5 मुकदमे दर्ज हैं । पकड़े गए बदमाशो से पुलिस ने लाखों रुपए, हथियार और कारतूस बरामद किए है। रूपक त्यागी