मुरादाबाद: पुलिस के हत्थे चड़ा शराब तस्कर, बरामद हुई 90 पेटी शराब

sharab
मुरादाबाद: पुलिस के हत्थे चड़ा शराब तस्कर, बरामद हुई 90 पेटी शराब

मुरादाबाद। यूपी पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी हरियाणा राज्य से मुरादाबाद में शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही। जिसके चलते शराब माफिया खुलकर शराब की तस्करी कर रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद जिले का है। जहां पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी। जब मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक मकान से पुलिस ने हरियाणा राज्य शराब की 90 पेटी बरामद की है।

Moradabad Police Smuggled Liquor 90 Boxes Of Liquor Recovered :

सिविल लाइन थाना पुलिस ने मोरा मुस्तकम मे मुखबिर की सूचना मिलने के बाद एक युवक को लाखों रुपए की हरियाणा मार्का शराब के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब बरामद करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

थाना सिविल लाइंस इंस्पेक्टर नवल मारवाहा ने बताया कि बीती रात पुलिस टीम ने गांव मोरा मुस्तक से आशाराम नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी आसाराम के पास से 90 पेटी हरियाणा मार का शराब बरामद हुई है जिसकी कीमत लगभग 3 लाख 25 हज़ार बताई जा रही है।

पुलिस आसाराम के दूसरे साथी कन्नू तलाश कर रही है। ये लोग यहां से शराब इकट्ठा कर बिहार में भेजते थे।चूंकि बिहार में शराब पर प्रतिबन्ध है तो इन्हें इसकी कीमत ज्यादा मिलती है।पुलिस के मुताबिक आसाराम पहले भी जेल जा चुका है। इसके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है।

मुरादाबाद। यूपी पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी हरियाणा राज्य से मुरादाबाद में शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही। जिसके चलते शराब माफिया खुलकर शराब की तस्करी कर रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद जिले का है। जहां पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी। जब मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक मकान से पुलिस ने हरियाणा राज्य शराब की 90 पेटी बरामद की है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मोरा मुस्तकम मे मुखबिर की सूचना मिलने के बाद एक युवक को लाखों रुपए की हरियाणा मार्का शराब के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब बरामद करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। थाना सिविल लाइंस इंस्पेक्टर नवल मारवाहा ने बताया कि बीती रात पुलिस टीम ने गांव मोरा मुस्तक से आशाराम नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी आसाराम के पास से 90 पेटी हरियाणा मार का शराब बरामद हुई है जिसकी कीमत लगभग 3 लाख 25 हज़ार बताई जा रही है। पुलिस आसाराम के दूसरे साथी कन्नू तलाश कर रही है। ये लोग यहां से शराब इकट्ठा कर बिहार में भेजते थे।चूंकि बिहार में शराब पर प्रतिबन्ध है तो इन्हें इसकी कीमत ज्यादा मिलती है।पुलिस के मुताबिक आसाराम पहले भी जेल जा चुका है। इसके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है।