1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद: पुलिस के हत्थे चड़ा शराब तस्कर, बरामद हुई 90 पेटी शराब

मुरादाबाद: पुलिस के हत्थे चड़ा शराब तस्कर, बरामद हुई 90 पेटी शराब

Moradabad Police Smuggled Liquor 90 Boxes Of Liquor Recovered

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुरादाबाद। यूपी पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी हरियाणा राज्य से मुरादाबाद में शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही। जिसके चलते शराब माफिया खुलकर शराब की तस्करी कर रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद जिले का है। जहां पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी। जब मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक मकान से पुलिस ने हरियाणा राज्य शराब की 90 पेटी बरामद की है।

पढ़ें :- सोनौली:कोतवाली के बगल में बना दिया कूड़ा घर,आस-पास के लोगो का जीना हुआ दुश्वार

सिविल लाइन थाना पुलिस ने मोरा मुस्तकम मे मुखबिर की सूचना मिलने के बाद एक युवक को लाखों रुपए की हरियाणा मार्का शराब के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब बरामद करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

थाना सिविल लाइंस इंस्पेक्टर नवल मारवाहा ने बताया कि बीती रात पुलिस टीम ने गांव मोरा मुस्तक से आशाराम नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी आसाराम के पास से 90 पेटी हरियाणा मार का शराब बरामद हुई है जिसकी कीमत लगभग 3 लाख 25 हज़ार बताई जा रही है।

पुलिस आसाराम के दूसरे साथी कन्नू तलाश कर रही है। ये लोग यहां से शराब इकट्ठा कर बिहार में भेजते थे।चूंकि बिहार में शराब पर प्रतिबन्ध है तो इन्हें इसकी कीमत ज्यादा मिलती है।पुलिस के मुताबिक आसाराम पहले भी जेल जा चुका है। इसके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है।

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...