मुरादाबाद:घर मे लगे एयर कंडीशनर का प्रेशर लीक,दो लोग झुलसे,हालत गंभीर

20200630_222713

मुरादाबाद के प्रेम नगर में स्थित एक निर्यातक के घर एयर कंडीशनर के कंप्रेसर में लीकेज के चलते हुए धमाके की चपेट में आने से दो लोग बुरी तरह झुलस गए जिन्हें उपचार हेतु निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Moradabad Pressure Leaks In Home Air Conditioner Two People Scorched Condition Critical :

मुरादाबाद की कचहरी रोड स्थित प्रेम नगर में एक निर्यातक की फर्म व मकान स्थित है,कुछ दिनों से उनके घर मे लगा हुआ AC खराब हो गया था जिसकी मरम्मत के लिए आज दो टेक्नीशियन आये थे,जांच पड़ताल के बाद पता चला कि AC का कंप्रेसर लीक कर रहा है,जब तक कंप्रेसर का लीकेज ठीक हो पाता तभी जोरदार धमाका हो गया जिसकी चपेट में आने से दोनो टेक्नीशियन झुलस गए जिन्हें उपचार हेतु निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
अचानक हुए धमाके के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया,जब तक चर्चा का बाजार गरम होता तब तक माजरा सबके सामने आ चुका था,फिलहाल हादसे में हुए घायल हुए दोनों लोगो का उपचार किया जा रहा है।

रिपोर्ट:-रूपक त्यागी

मुरादाबाद के प्रेम नगर में स्थित एक निर्यातक के घर एयर कंडीशनर के कंप्रेसर में लीकेज के चलते हुए धमाके की चपेट में आने से दो लोग बुरी तरह झुलस गए जिन्हें उपचार हेतु निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। मुरादाबाद की कचहरी रोड स्थित प्रेम नगर में एक निर्यातक की फर्म व मकान स्थित है,कुछ दिनों से उनके घर मे लगा हुआ AC खराब हो गया था जिसकी मरम्मत के लिए आज दो टेक्नीशियन आये थे,जांच पड़ताल के बाद पता चला कि AC का कंप्रेसर लीक कर रहा है,जब तक कंप्रेसर का लीकेज ठीक हो पाता तभी जोरदार धमाका हो गया जिसकी चपेट में आने से दोनो टेक्नीशियन झुलस गए जिन्हें उपचार हेतु निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। अचानक हुए धमाके के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया,जब तक चर्चा का बाजार गरम होता तब तक माजरा सबके सामने आ चुका था,फिलहाल हादसे में हुए घायल हुए दोनों लोगो का उपचार किया जा रहा है। रिपोर्ट:-रूपक त्यागी