1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद:बिजली के हाईटेंशन टावर पर चढ़ा मंदबुद्धि,नीचे उतारने में छूटे पुलिस के पसीने

मुरादाबाद:बिजली के हाईटेंशन टावर पर चढ़ा मंदबुद्धि,नीचे उतारने में छूटे पुलिस के पसीने

Moradabad Retarded Climbed On Electric High Altitude Tower Sweat Shed By Police In Landing

By a tyagi 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पिछले कई घंटों से एक मंद बुद्धि युवक हाईटेंशन बिजली के ऊँचे टावर पर चढ़ा हुआ है जिसे समझा कर नीचे उतारने के लिए पुलिस और फ़ायर विभाग के कर्मचारी कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं है,इस युवक का नाम मनोज  सागर पुत्र राम अवतार बताया जा रहा है जो मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके के बलदेवपुरी का रहने वाला है,

पढ़ें :- दलाई लामा ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज, कही ये बड़ी बात

बताया जा रहा है की घर वालों ने इसे किसी बात पर डांट दिया था जिसके बाद ये पास में बिजली के हाई टेंशन टावर पर जा चढ़ा और घंटो के बाद भी सभी के गुहार और मान मनुवल के बाद भी नीचे नही उतर रहा, पुलिस और स्थानीय लोग इसे समझाने में लगे हुए हैं कभी ये नीचे आता है तो कभी ऊपर चढ़ जाता है. पिछले 6 से 7 घंटों से ये इसी तरह ड्रामा कर रहा है . मुरादाबाद में युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है।

घटनास्थल पर पुलिस के साथ ही फायर विभाग के सिपाही और अधिकारियों का जमावड़ा है,बिजली के पोल के नीचे एहतियातन जाल लगा दिया गया है,बिजली विभाग के द्वारा लाइन का कनेक्शन काट दिया गया है।फिरहाल युवक के हाई टेंशन बिजली के टावर पर चढ़े होने की घटना ने क्षेत्र में कौतूहल मचा रखा है।
बताया जा रहा है कि युवक से पड़ोस के रहने वालों ने जबरदस्ती मकान के कागजात पर अंगूठा लगवा लिया जिसके बाद युवक को परिजनों ने डाट लगाई थी, जिसके बाद युवक क्षुब्ध होकर बिजली के टावर पर चढ़ गया।

रिपोर्ट:-रूपक त्यागी

पढ़ें :- लगातार 7वें दिन नहीं बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमत, जानिए आज के दाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...