1. हिन्दी समाचार
  2. शिवसेना नेता की जातिसूचक टिप्पड़ी पर दर्ज हुआ मुकदमा

शिवसेना नेता की जातिसूचक टिप्पड़ी पर दर्ज हुआ मुकदमा

Moradabad Shivsena Neta Jatisuchak Tippadi

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। बरेली से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के लव मैरिज की आंच ने अब सोशल मीडिया पर भी युद्ध छेड़ दिया है। जी हां, इस मामले में शिव सेना नेता को टिप्पणी करना मंहगा पड़ गया। उनके खिलाफ हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मामला दर्ज करवाया है। जिसमें आरोप लगाया है कि शिवसेना नेता ने जानबूझकर ब्राह्मणों को लेकर अमर्यादित टिपण्णी की है। फ़िलहाल पुलिस ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- Dhanashree ने डांस मे दी माधुरी दीक्षित को टक्कर, देखने वालों के मुंह रह गए खुले के खुले... VIDEO

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के नेता प्रियांशु जोशी ने महानगर के मझोला थाना क्षेत्र निवासी शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा के खिलाफ मझोला पुलिस शिकायत की है। जिसमें आरोप लगाया है कि रामेश्वर दयाल ने अपने फेसबुक एकाउंट पर साक्षी मिश्रा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है,जिससे ब्राह्मण समाज में रोष है। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि सोमवार को इलाहबाद हाई कोर्ट में साक्षी मिश्रा के पति अजितेश पर कोर्ट में कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। दोनों अपने मामले की सुनवाई में गए थे। कोर्ट ने उनकी शादी को वैध ठहराते हुए पुलिस को सुरक्षा देने के निर्देश दिए हैं। साक्षी तब चर्चा में आयीं थी जब उन्होंने अपने पति के साथ वीडियो वायरल किये और उसमें अपने पिता से जान का खतरा बताया था।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

पढ़ें :- आज तीसरे दिन फिर सोने चांदी के भाव मे हुआ बड़ा हेरफेर, जानिए आज का भाव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...