मुरादाबाद:अज्ञात युवती का शव मिलने से हड़कम्प,पहचान छुपाने के लिए जला दिया चेहरा,जाने पूरा मामला

IMG-20200711-WA0008

मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में आज देर शाम एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया,युवती की हत्या करने के बाद शव को तलाब में फेंका गया था और अज्ञात हत्यारों ने पहचान छुपाने के लिए शव का चेहरा जला दिया था,स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही युवती की शिनाख्त के लिए आस-पास के थानों से सम्पर्क किया गया है,मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है जिसके आधार पर अगली कार्रवाई की जा रहीं है।

Moradabad Stunned By Unidentified Girls Body Burnt Face To Hide Identity Complete Case Known :

मुरादाबाद जनपद में अज्ञात युवतियों के शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है,पिछले कुछ सालों में नेशनल हाइवे किनारे अज्ञात युवतियों के शव मिलने के कई मामले सामने आए है,ताजा मामला कुंदरकी थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव स्थित एक तालाब का है जहां आज देर शाम एक अज्ञात युवती का शव मिलने से हड़कम्प मच गया,स्थानीय लोगों ने तालाब किनारे शव होने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आलाधिकारियों को मामले की जानकारी दी गयी,सूचना पर मुरादाबाद से फोरेंसिक टीम को मौके पर भेजा गया,मृतका की उम्र लगभग बीस साल है और उसके शरीर पर चोटों के कई निशान मौजूद पाए गए. मृतका के चेहरे को बुरी तरह जलाया गया था जिसके चलते उसकी पहचान करना आसान नहीं है,पुलिस के मुताबिक युवती की हत्या करने के बाद शव को तालाब किनारे फेंकने की आशंका है,अज्ञात युवती के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है,सीओ बिलारी के मुताबिक युवती का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों से भी शव की शिनाख्त कराई गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली,पुलिस ने आस-पास के जनपदों में युवती के शव की तस्वीरें भेजी है जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सकें,कुंदरकी थाने में अज्ञात के खिलाफ युवती की हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मुरादाबाद जनपद में अज्ञात शव मिलने का यह पहला मामला नहीं है. जनपद में नेशनल हाइवे किनारे भी पहले अज्ञात युवतियों के शव मिलें है. अज्ञात शवों के ज्यादातर मामले में पहचान न होने के चलते पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाती है।

  1. रिपोर्ट:-रूपक त्यागी
मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में आज देर शाम एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया,युवती की हत्या करने के बाद शव को तलाब में फेंका गया था और अज्ञात हत्यारों ने पहचान छुपाने के लिए शव का चेहरा जला दिया था,स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही युवती की शिनाख्त के लिए आस-पास के थानों से सम्पर्क किया गया है,मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है जिसके आधार पर अगली कार्रवाई की जा रहीं है। मुरादाबाद जनपद में अज्ञात युवतियों के शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है,पिछले कुछ सालों में नेशनल हाइवे किनारे अज्ञात युवतियों के शव मिलने के कई मामले सामने आए है,ताजा मामला कुंदरकी थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव स्थित एक तालाब का है जहां आज देर शाम एक अज्ञात युवती का शव मिलने से हड़कम्प मच गया,स्थानीय लोगों ने तालाब किनारे शव होने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आलाधिकारियों को मामले की जानकारी दी गयी,सूचना पर मुरादाबाद से फोरेंसिक टीम को मौके पर भेजा गया,मृतका की उम्र लगभग बीस साल है और उसके शरीर पर चोटों के कई निशान मौजूद पाए गए. मृतका के चेहरे को बुरी तरह जलाया गया था जिसके चलते उसकी पहचान करना आसान नहीं है,पुलिस के मुताबिक युवती की हत्या करने के बाद शव को तालाब किनारे फेंकने की आशंका है,अज्ञात युवती के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है,सीओ बिलारी के मुताबिक युवती का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों से भी शव की शिनाख्त कराई गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली,पुलिस ने आस-पास के जनपदों में युवती के शव की तस्वीरें भेजी है जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सकें,कुंदरकी थाने में अज्ञात के खिलाफ युवती की हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मुरादाबाद जनपद में अज्ञात शव मिलने का यह पहला मामला नहीं है. जनपद में नेशनल हाइवे किनारे भी पहले अज्ञात युवतियों के शव मिलें है. अज्ञात शवों के ज्यादातर मामले में पहचान न होने के चलते पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाती है।
  1. रिपोर्ट:-रूपक त्यागी