मुरादाबाद : बेखौफ बदमाशों ने दो लोगो उतारा मौत के घाट

hatya
मुरादाबाद : बेखौफ बदमाशों ने दो लोगो उतारा मौत के घाट

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम मच गया। जब अज्ञात बदमाशों ने दो लोगो की सर कुचल कर निर्मल हत्या कर दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Moradabad Two People Killed By Unruly Miscreants :

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वही एक युवक की अभी शिनाख्त नही हुई है। जिसका पुलिस प्रयास कर रही है। वहीं हत्या के पीछे की बजह तंत्र मंत्र को लेकर विवाद भी बताया जा रहा है क्योंकि दीपावली पर तंत्र मंत्र की प्रक्रिया की जाती है।

दरअसल ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम अमानताबाद दौलापुर निवासी राजेंद्र गिरी कस्बा स्थित होलिका मंदिर के महंत थे।और श्मशान घाट के वह केयर टेकर भी थे। साथ ही साधु राजेन्द्र गिरी वहाँ तंत्र मंत्र कर इलाज भी करता था।बीती रात साधु राजेन्द्र ओर एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने सर कुचल कर निर्मल हत्या कर दी।

सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना स्थल पर शराब की बोतल व खाद्य पदार्थ बिखरे मिले। दोनों मृतकों का सिर किसी भारी सामान से कुचला गया है। पुलिस ने दोनों के  शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वही साथी युवक की अभी शिनाख्त नही हो सकी है। जिसका पुलिस प्रयास कर रही है।

फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजे दिया है।वही हत्या के पीछे की बजह तंत्र मंत्र को लेकर विवाद भी बताया जा रहा है क्योंकि दीपावली पर तंत्र मंत्र की प्रक्रिया भी की जाती है। दोहरे हत्याकांड की खबर लगते ही पुलिस के उच्चाधिकारी हरकत मेें आ गए। एसपी देहात उदय शंकर सिंह डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस कातिलों की तलाश में जुटी है। एस पी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि दो लोगो की सिर पर भारी चीज से प्रहार कर हत्या की गई है।अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम मच गया। जब अज्ञात बदमाशों ने दो लोगो की सर कुचल कर निर्मल हत्या कर दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वही एक युवक की अभी शिनाख्त नही हुई है। जिसका पुलिस प्रयास कर रही है। वहीं हत्या के पीछे की बजह तंत्र मंत्र को लेकर विवाद भी बताया जा रहा है क्योंकि दीपावली पर तंत्र मंत्र की प्रक्रिया की जाती है। दरअसल ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम अमानताबाद दौलापुर निवासी राजेंद्र गिरी कस्बा स्थित होलिका मंदिर के महंत थे।और श्मशान घाट के वह केयर टेकर भी थे। साथ ही साधु राजेन्द्र गिरी वहाँ तंत्र मंत्र कर इलाज भी करता था।बीती रात साधु राजेन्द्र ओर एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने सर कुचल कर निर्मल हत्या कर दी। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना स्थल पर शराब की बोतल व खाद्य पदार्थ बिखरे मिले। दोनों मृतकों का सिर किसी भारी सामान से कुचला गया है। पुलिस ने दोनों के  शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वही साथी युवक की अभी शिनाख्त नही हो सकी है। जिसका पुलिस प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजे दिया है।वही हत्या के पीछे की बजह तंत्र मंत्र को लेकर विवाद भी बताया जा रहा है क्योंकि दीपावली पर तंत्र मंत्र की प्रक्रिया भी की जाती है। दोहरे हत्याकांड की खबर लगते ही पुलिस के उच्चाधिकारी हरकत मेें आ गए। एसपी देहात उदय शंकर सिंह डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस कातिलों की तलाश में जुटी है। एस पी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि दो लोगो की सिर पर भारी चीज से प्रहार कर हत्या की गई है।अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।