1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद : दो मंजिला मकान भरभरा कर नाले में गिर गया

मुरादाबाद : दो मंजिला मकान भरभरा कर नाले में गिर गया

Moradabad Two Storey House Collapses And Falls Into A Drain

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक दो मंजिला मकान भरभरा कर नाले में गिर गया। मकान के निचले हिस्से में बनी दो दुकानें भी नाले में समा गई।

पढ़ें :- सपा नेता ने उठाया कोरोना वैक्सीन पर सवाल, कहा-उलेमाओं की बात मानें vaccine न लगवाएं

नागफनी थाना क्षेत्र के दसवां घाट पर लईक अहमद ने नगर निगम के नाले पर अवैध रूप से दो मंजिला मकान का निर्माण कर लिया था, और मकान के निचले हिस्से में दो दुकानें बनाकर ब्यूटी पार्लर संचालक मोहम्मद तालिब को किराए पर दे दी थीं।

आज अचानक रात मकान का पहले एक हिस्सा भरभरा कर नाले में गिर गया, लोगों ने शोर कर दूसरी दुकान में मौजूद तालिब को बाहर बुलाया, जैसे ही तालिब बाहर आया, उसके बाहर आने के थोड़ी देर बाद ही मकान व दुकान का बाकी हिस्सा भी नाले में भरभरा कर गिर गया। ग़नीमत ये रही कि हादसे के वक़्त कोई भी राहगीर नही आया।मकान व दुकान गिरने से पहले ही सभी लोग उससे बाहर आ गए थे।

सूचना मिलने पर नगर निगम व पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई, और जांच में जुट गई।फिलहाल मकान नाले पर अवैध रूप से बना हुआ था, इसलिए अब किसी भी तरहां के मुआवजा प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ़ से देने की घोषणा नही की गई है।अवैध रूप से मोहम्मद लईक द्वारा 6 वर्ष पूर्व नगर निगम के नाले पर दो मंजिला मकान का निर्माण किया गया था।

शनिवार और रविवार को हुई तेज़ बारिश के कारण नाले में पानी तेजी से बहा था, इस कारण मकान की बुनियाद को सुरक्षा दे रही मिट्टी भी पानी के साथ बह गई। इस कारण आज यह मकान भरभरा कर नाले में समा गया।

पढ़ें :- Birthday special: 70 साल की हुई मोना डार्लिंग, ऐसे बनी थी इंडस्ट्री की सुपरहिट विलेन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...