मुरादाबाद: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

moradabad-police
मुरादाबाद: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

लखनऊ। मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

Moradabad Yuwak Ka Ped Se Latka Shaw :

बिलारी कोतवाली मे चौकी जरगांव के नूरुउद्दीन पुर उर्फ गंज गांव मे उस समय हड़कंप मच गया, जब सुबह एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पहुंचे जरगांव चौकी इंचार्ज चंद्र विजय सिंह ने गांव वालों की मदद से शव को नीचे उतारा गया और और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि उचित कार्यवाही कराने के लिए परिजन फॉरेंसिक टीम की मांग करते रहे।

मृतक पप्पू के भाई ने गांव के ही आपसी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

लखनऊ। मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं। बिलारी कोतवाली मे चौकी जरगांव के नूरुउद्दीन पुर उर्फ गंज गांव मे उस समय हड़कंप मच गया, जब सुबह एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पहुंचे जरगांव चौकी इंचार्ज चंद्र विजय सिंह ने गांव वालों की मदद से शव को नीचे उतारा गया और और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि उचित कार्यवाही कराने के लिए परिजन फॉरेंसिक टीम की मांग करते रहे। मृतक पप्पू के भाई ने गांव के ही आपसी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट- रूपक त्यागी