1. हिन्दी समाचार
  2. प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचे प्रेमी को भाई ने मारी गोली, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचे प्रेमी को भाई ने मारी गोली, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

Moradabad Yuwak Ko Mari Goli

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। जनपद के कांठ थानाक्षेत्र में बीती 8 मई की गोली लगने से युवक घायल हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने घायल को कांठ सीएचसी पहुंचाया था, जिसके बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। घटना के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओ में मुकदमा तो पंजीकृत कर लिया लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नही हुई।

पढ़ें :- करिश्मा तन्ना और सनी की फिल्म बनी हॉट वेबसीरीज, बुलेट्स के ट्रेलर मे हुआ धमाका... video

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से हमसाज होकर कोई कार्यवाही नही कर रही है। घायल की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और परिजन अधिकारियों के ऑफिस के चक्कर लगा रहे है। इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र एसएसपी को भी दिया गया है फिलहाल एसएसपी ने इस प्रकरण में कार्यवाही का भरोसा दिया है।

घटना बीती 8 मई को कांठ थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गुर्जर की है। इसी थाना क्षेत्र के गांव पहाड़ मऊ निवासी गौरव पुत्र राजकुमार का रसूलपुर गुर्जर निवासी स्वाति नामक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घायल के पिता राजकुमार के अनुसार स्वाति ने 8 मई को देर रात गौरव को फोन करके बुलाया था। स्वाति के बुलाने पर गौरव परिजनों से हाथों पर पट्टी करवाने का बहाना बनाकर घर से निकला था।

स्वाति का फोन सुनकर गौरव उसके गांव रसूलपुर गुर्जर चला गया। जिसके बाद देर रात उन्हें गौरव ने फोन करके बताया था कि राहुल और ललित ने उसकी कमर में गोली मार दी है। सूचना पाकर राजकुमार अपनी पत्नी सन्तोष के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे थे। तब तक कांठ पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। घायल गौरव ने बताया कि बह अपनी गर्लफ्रेंड स्वाति के बुलाने पर उसके गांव रसूलपुर गुर्जर गया था। वहां राहुल और ललित आए। इनमें से राहुल नाम के युवक ने तमंचे से उसकी कमर में गोली मार दी।

जिसके बाद परिजनों ने राहुल ,ललित व स्वाति के नाम तहरीर कांठ थाने में दी पुलिस ने मुकदमा तो पंजीकृत कर लिया लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हो सकी है, परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से हमसाज है और कोई कार्यवाही नही कर रही है फिलहाल गौरव की हालत गंभीर बनी है। इस घटना से उसके परिवार में कोहराम मचा है। घायल के माता पिता उसके उपचार में लगे हैं। अब सोचने वाली बात यह है कि मुकदमा पंजीकृत करने के बाद भी कोई कार्यवाही क्यों नही कर रही है,या किसी ओर बड़ी घटना का इंतजार कर रही है।

पढ़ें :- नेहू दा व्‍याह का वीडियो हुआ वायरल, नेहा- रोहनप्रीत डांस करते आए नजर... VIDEO

वहीं, सीओ कांठ शिव प्रताप थापा के मुताबिक इस केस में अभी जांच चल रही है,सारे तथ्य जुटाए जा चुके है,बस फोरेंसिक रिपोर्ट जो कि आगरा से आनी है बस उसी का इंतज़ार है और आरोपियों के यहां लगातार दबिश दी जा रही है लेकिन वो मिल नही पा रहे है।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...