1. हिन्दी समाचार
  2. चलती ट्रेन में लूटपाट के बाद युवक को फेंका, हालत गंभीर

चलती ट्रेन में लूटपाट के बाद युवक को फेंका, हालत गंभीर

Moradabad Yuwak Ko Train Se Feka

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में चलती ट्रेन में लूटपाट के बाद बदमाशों ने युवक को फेंक दिया। उन्ना हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे युवक को बदमाशो ने लूट करके चलती ट्रेन से फेक दिया। बदमाशो ने युवक से 35000 रुपये लूट लिए। घायल युवक एक पारिवारिक समारोह में शिरकत करने दिल्ली जा रहा था। गंभीर रूप से घायल युवक को जीआरपी ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। लूट और युवक को फेके जाने की घटना लोदीपुर स्टेशन के आउटर के पास की है।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

मूलरूप से उत्तराखंड के रामनगर का रहने वाला फैज़ान नाम का युवक एक पारिवारिक समारोह में दिल्ली जा रहा था। वो मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से ऊना हिमांचल एक्सप्रेस ट्रेन में बैठा था। ट्रेन मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से जब 10 किलोमीटर पहुची थी। तभी ट्रैन में ही मौजूद 3 से 4 बदमाशो ने इससे 35 हजार रुपए लूट लिए। जिसके बाद बदमाशो ने फैज़ान को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

गंभीर हालत में फैज़ान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है अभी उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही तहरीर मिलेगी वो मामले की जांच शुरू कर देंगे। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी जीआरपी समेत तमाम रेलवे अधिकारी फैज़ान से जानकारी लेने पंहुचे।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

पढ़ें :- प्रदेश में 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, डीपीआर हरियाणा को अतिरिक्त कार्यभार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...