1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना को हराने के लिए ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग जरूरी, कंटेनमेंट जोन पर भी दिया जाए ध्यान : पीएम मोदी

कोरोना को हराने के लिए ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग जरूरी, कंटेनमेंट जोन पर भी दिया जाए ध्यान : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की। मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि देश में इस बार कोरोना संक्रमण की बढ़ोतरी पहले से भी तेज है। हम सब के लिए ये चिंता का विषय है। इस बार लोग पहले की अपेक्षा बहुत लापरवाह हो गए हैं। कोरोना से बाहर निकलने के लिए ज्यादा टेस्टिंग जरूरी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

More And More Testing Is Necessary To Defeat Corona Attention Should Also Be Given To The Containment Zone Pm Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की। मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि देश में इस बार कोरोना संक्रमण की बढ़ोतरी पहले से भी तेज है। हम सब के लिए ये चिंता का विषय है। इस बार लोग पहले की अपेक्षा बहुत लापरवाह हो गए हैं। कोरोना से बाहर निकलने के लिए ज्यादा टेस्टिंग जरूरी है।

पढ़ें :- कोरोना इफेक्ट : विंध्यवासिनी मंदिर के द्वार 21 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

पीएम मोदी ने कहा क‍ि मैं आप सभी से COVID 19 परीक्षण पर जोर देने की अपील करता हूं। हमारा लक्ष्य 70% आरटी-पीसीआर परीक्षण करना है। सकारात्मक मामलों की संख्या अधिक होने दें, लेकिन अधिकतम परीक्षण करें।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब, मध्यप्रदेश और गुजरात समेत कई राज्य फर्स्ट वेव की पीक को भी क्रॉस कर चुके हैं। कुछ और राज्य भी इस ओर बढ़ रहे हैं। हम सबके लिए ये चिंता का विषय है। इस बैठक में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कंटेनमेंट जोन पर ध्यान देने की बात कही है।

 

पढ़ें :- केंद्र सरकार ने Remdesivir के सहित कई दवाओं के घटाए दाम, कोरोना मरीजों को बड़ी राहत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...