अमेरिका के डॉक्टर के यहां मिले 2000 से ज्यादा भ्रूण, अबॉर्शन करता था डॉक्टर

Dr. Clofer
अमेरिका के डॉक्टर के यहां मिले 2000 से ज्यादा भ्रूण, अबॉर्शन करता था डॉक्टर

दिल्ली। अमेरिका के इलिनियोस प्रांत में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। जब एक डॉक्टर के यहां से 2000 से अधिक भ्रूण बरामद हुए हैं। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक जिस डॉक्टर के घर से ये भ्रूण मिले हैं उसकी एक सप्ताह पहले ही मौत हो चुकी है। प्रशासन सभी भ्रूण कब्जे में लेकर छानबीन कर रहा है।

More Than 2000 Fetuses Found At Us Doctor Doctor Used :

विल काउंटी के शेरिफ कार्यालय द्वारा बताया गया डॉ. क्लोफर इलिनियोस प्रांत के इंडियाना में साउथ बैंड के एक अबॉर्शन क्लिनिक में काम करते थे। जिसमें यह डॉक्टर महिलाओं का अबॉर्शन करते थे। डॉ. क्लोफर की मौत बीते 3 सिंतबर को हुई तो उनके परिवार ने ही घर में भ्रूण होने की जानकारी दी। डॉक्टर के घर से कुल 2246 संरक्षित किए हुए भ्रूण मिले हैं।

प्रशासन द्वारा काफी पूछताछ की गयी लेकिन ऐसा कोई सबूत हाथ नही लगा कि जिससे ये कहा जा सके कि अबॉर्शन इसी घर में किये जाते थे। यह भी बताया गया डॉक्टर जिस क्लीनिक में काम करता था उस क्लीनिक के खिलाफ इंडियाना स्टेट हेल्थ डिपार्टमेंट से शिकायत काफी पहले ही की गयी थी। इस क्लीनिक में मरीजों के रजिस्ट्रेशन में गड़बड़ी व महिलाओं के अबॉर्शन की से पॉलिसी संबंधित शिकायतें मिलने के बाद नोटिस भी जारी किया गया था।

दिल्ली। अमेरिका के इलिनियोस प्रांत में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। जब एक डॉक्टर के यहां से 2000 से अधिक भ्रूण बरामद हुए हैं। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक जिस डॉक्टर के घर से ये भ्रूण मिले हैं उसकी एक सप्ताह पहले ही मौत हो चुकी है। प्रशासन सभी भ्रूण कब्जे में लेकर छानबीन कर रहा है। विल काउंटी के शेरिफ कार्यालय द्वारा बताया गया डॉ. क्लोफर इलिनियोस प्रांत के इंडियाना में साउथ बैंड के एक अबॉर्शन क्लिनिक में काम करते थे। जिसमें यह डॉक्टर महिलाओं का अबॉर्शन करते थे। डॉ. क्लोफर की मौत बीते 3 सिंतबर को हुई तो उनके परिवार ने ही घर में भ्रूण होने की जानकारी दी। डॉक्टर के घर से कुल 2246 संरक्षित किए हुए भ्रूण मिले हैं। प्रशासन द्वारा काफी पूछताछ की गयी लेकिन ऐसा कोई सबूत हाथ नही लगा कि जिससे ये कहा जा सके कि अबॉर्शन इसी घर में किये जाते थे। यह भी बताया गया डॉक्टर जिस क्लीनिक में काम करता था उस क्लीनिक के खिलाफ इंडियाना स्टेट हेल्थ डिपार्टमेंट से शिकायत काफी पहले ही की गयी थी। इस क्लीनिक में मरीजों के रजिस्ट्रेशन में गड़बड़ी व महिलाओं के अबॉर्शन की से पॉलिसी संबंधित शिकायतें मिलने के बाद नोटिस भी जारी किया गया था।