पाकिस्तान में 17 कमांडर सहित 300 से अधिक आतंकवादियों का आत्मसमर्पण

pakistan1

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में प्रतिबंधित संगठनों के 17 कमांडरों सहित 300 से अधिक आतंकवादियों ने हथियार डाल दिए हैं और आत्मसमर्पण कर दिया है।

More Than 300 Terrorists Surrender In Pakistan Including 17 Commanders :

अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों ने प्रांतीय राजधानी क्वेटा में एक समारोह के दौरान आत्मसमर्पण किया।

सूत्रों के अनुसार, बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री नवाब सनाउल्ला खान जेहरी ने समारोह में कहा कि प्रांत में कानून और व्यवस्था की स्थिति को सुधारा जा रहा है।

उन्होंने कहा, “जो लोग पाकिस्तान के खिलाफ साजिश कर रहे हैं वे कभी भी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे।”

इससे पहले 22 अगस्त को प्रतिबंधित संगठन बलूच लिबरेशन आर्मी के एक कमांडर और आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में प्रतिबंधित संगठनों के 17 कमांडरों सहित 300 से अधिक आतंकवादियों ने हथियार डाल दिए हैं और आत्मसमर्पण कर दिया है।अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों ने प्रांतीय राजधानी क्वेटा में एक समारोह के दौरान आत्मसमर्पण किया।सूत्रों के अनुसार, बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री नवाब सनाउल्ला खान जेहरी ने समारोह में कहा कि प्रांत में कानून और व्यवस्था की स्थिति को सुधारा जा रहा है।उन्होंने कहा, "जो लोग पाकिस्तान के खिलाफ साजिश कर रहे हैं वे कभी भी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे।"इससे पहले 22 अगस्त को प्रतिबंधित संगठन बलूच लिबरेशन आर्मी के एक कमांडर और आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था।