1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बस ड्राइवर की लापरवाही से 40 से ज्यादा यात्री हुए घायल

बस ड्राइवर की लापरवाही से 40 से ज्यादा यात्री हुए घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जहां एक ड्राइवर के लापरवाही के कारण एक स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर कर पलट गई। बताया जा रहा है कि  हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं,

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उन्नाव। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जहां एक ड्राइवर के लापरवाही के कारण एक स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर कर पलट गई। बताया जा रहा है कि  हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिसमें 15 से ज्यादा यात्रियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि मौके पर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह बस राजस्थान के जयपुर से दरभंगा (बिहार) जा रही थी।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

बताया जा रहा है कि यह हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास माइल स्टोन 224 के पास हुआ। बस राजस्थान के जयपुर से बिहार के दरभंगा जा रही थी, तभी बस चालक को झपकी आने से बस दाहिने हाथ पर बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा

जिसके बाद से वहां पर कोहराम मच गया। मौके पर मौजूदा परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और प्रशासन के साथ ही यूपीडा की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भेजा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...