1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सुप्रीम कोर्ट के 50 फीसदी से ज्यादा कर्मचारी कोराना पॉजिटिव, अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट के 50 फीसदी से ज्यादा कर्मचारी कोराना पॉजिटिव, अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी सुनवाई

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक ओर देश में कोरोना के नए केस को लेकर हर दिन रिकॉर्ड टूट रहे हैं। वहीं अब कोरोना का प्रकोप देश की सुप्रीम कोर्ट में भी साफ दिखाई दे रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

More Than 50 Percent Of Supreme Court Employees Are Covid 19 Positive

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक ओर देश में कोरोना के नए केस को लेकर हर दिन रिकॉर्ड टूट रहे हैं। वहीं अब कोरोना का प्रकोप देश की सुप्रीम कोर्ट में भी साफ दिखाई दे रहा है।

पढ़ें :- गोरखपुर : सीएम योगी ने वैक्सीनेशन सेंटर और एम्स का किया निरीक्षण

सुप्रीम कोर्ट के 50 फीसदी से अधिक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके बाद फैसला किया गया है कि सोमवार 12 अप्रैल से सुप्रीम कोर्ट के सभी जज अपने निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई करेंगे। वहीं सुप्रीम कोर्ट को सैनिटाइज किया जा रहा है।

कोर्ट के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के मामले आने के बाद कोर्ट रूम समेत पूरे अदालत परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है, इसके चलते आज सभी बेंच निर्धारित समय से एक घंटा देरी से बैठेंगी।

बता दें कि सोमवार को देश में रिकॉर्ड एक लाख 70 हजार से ज्यादा नए कोरोना मरीज मिले हैं, जोकि महामारी के दस्तक देने से लेकर एक दिन में मिले मरीजों की सर्वाधिक संख्या है। मौतों का आंकड़ा भी लगातार डरा रहा है। अकेले सोमवार को ही कोरोना से देशभर में नौ सौ से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।

पढ़ें :- कोरोना सिर्फ विज्ञापनों से नहीं भागेगा 'एक देश, एक नीति' की है जरूरत : नवाब मलिक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X