अचानक फट गए 900 से अधिक घरेलू गैस सिलेंडर, मंजर देखने वाले अभी भी सहमे

बेंगलुरु। कर्नाटक के कोलार जनपद के चिंतामणि गांव के निवासी उस वक्त दहशत में आ गए जिस वक्त एक साथ 900 से अधिक रसोई गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट हो गया। मंजर इतना भयावह था कि हर तरफ सिर्फ आग ही आग दिख रही थी। इस विस्फोट में तीन गाड़ियां भी जलकर ख़ाक हो गईं हैं।




मिली जानकारी के मुताबिक, यहां ट्रकों में रखे गए 2000 गैस सिलेंडर में से 900 सिलेंडर अचानक फट गए है। आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि फटे हुए सिलेंडर का अनुमान लगाना भी मुश्किल हो रहा है। विस्फोट के बाद से पूरे इलाके में दहशत मच गयी। फिलहाल घटना से अभी कोई भी जनहानि होने की जानकारी अभी नहीं मिली है। हालत अभी नियंत्रण में है।

More Than 900 Cylinders Blast Near Chintamani Karnataka :

फिलहाल यह घटना कैसे घटी इसके बारे में जानकारी नहीं है।

बेंगलुरु। कर्नाटक के कोलार जनपद के चिंतामणि गांव के निवासी उस वक्त दहशत में आ गए जिस वक्त एक साथ 900 से अधिक रसोई गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट हो गया। मंजर इतना भयावह था कि हर तरफ सिर्फ आग ही आग दिख रही थी। इस विस्फोट में तीन गाड़ियां भी जलकर ख़ाक हो गईं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां ट्रकों में रखे गए 2000 गैस सिलेंडर में से 900 सिलेंडर अचानक फट गए है। आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि फटे हुए सिलेंडर का अनुमान लगाना भी मुश्किल हो रहा है। विस्फोट के बाद से पूरे इलाके में दहशत मच गयी। फिलहाल घटना से अभी कोई भी जनहानि होने की जानकारी अभी नहीं मिली है। हालत अभी नियंत्रण में है।फिलहाल यह घटना कैसे घटी इसके बारे में जानकारी नहीं है।