1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड मे दूसरे दिन लगातार सामने आए एक हजार से अधिक कोरोना केस, 3 की मौत कुछ ऐसे हैं आंकड़े

उत्तराखंड मे दूसरे दिन लगातार सामने आए एक हजार से अधिक कोरोना केस, 3 की मौत कुछ ऐसे हैं आंकड़े

More Than One Thousand Corona Cases Surfaced On Second Day In Tarakhand 3 Are Such Figures

By आराधना शर्मा 
Updated Date

देहरादून: उत्तराखंड में बीते दिन कोरोना संक्रमण के 1015 नए केस सामने आये। प्रदेश में निरंतर दूसरे दिन कोरोना संक्रमण के 1 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए है। वहीं, राज्य में 5 और मरीजों की कोरोना वायरस से मृत्यु हो गयी।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

यह सूचना प्रदेश के एक बुलेटिन में दी गई। यहां राज्य के स्वास्थ्य डिपार्टमेंट द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, 1015 नए संक्रमितों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से राज्य में मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 28226 हो गया हैं।

वहीं, बुलेटिन के मुताबिक कोरोना के सबसे ज्यादा 275 नए केस देहरादून डिस्ट्रिक्ट में सामने आये जबकि उधमसिंह नगर में 248, हरिद्वार में 157 और नैनीताल में 118 केस सामने आए है।

एम्स ऋषिकेश मे 3 की मौत

इसके मुताबिक गुरुवार को प्रदेश में वायरस से 5 और मरीजों की मृत्यु हो गई। इनमें से 3 की मृत्यु एम्स ऋषिकेश में हुई जबकि 1-1 मरीज की मृत्यु हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल तथा दून मेडिकल कॉलेज में हुई।

पढ़ें :- टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

जानकारी के लिए बता दें की प्रदेश में मृतकों की संख्या बढ़कर 377 हो गई है। इस बुलेटिन में बोला गया है कि राज्य में अब तक कुल 18783 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उपचाराधीन केसों का आंकड़ा 8955 है। राज्य में कोरोना के 111 रोगी प्रदेश से बाहर चले गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...