भारत के लिए सबसे खतरनाक माना जा रहा यह पाकिस्तानी युवा खिलाड़ी

Most Dengerous Player Of Pakistan For India

नई दिल्ली। भारत-पाकितान के बीच कल यानि रविवार को मुक़ाबला होना है। कागजों पर देखा जाए तो भारतीय टीम हर मायने में पाकिस्तानी खिलाड़ियों से आगे है। भारत को सिर्फ दो चीज़ें परेशान कर सकती है एक तो टीम का अति-आत्मविश्वास और दूसरा है ‘फहीम अशरफ।’ अति-आत्मविश्वास से तो आप सभी परिचित होंगे लेकिन अब सोचने वाली बात है अशरफ कौन है। अब यह भी हम बता ही देते हैं। दरअसल पाकिस्तानी मीडिया की माने तो 23 साल के ऑलराउंडर खिलाड़ी फहीम अशरफ सबसे बड़े तुरुप इक्के है।



पहले तो विराट कोहली को रोकने के लिए पहले तो उसने तेज गेंदबाज जुनैद खान के नाम का हौवा खड़ा करने की कोशिश की। इतना ही नहीं जुनैद खान ने बयान दिया कि विराट कोहली भले ही दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हों लेकिन चार मैचों में उन्होंने तीन बार विराट को आउट किया है। लेकिन मानसिक रूप से बेहद मजबूत टीम इंडिया पर इसका कोई असर नहीं पड़ता दिखाई दिया तो अब पाकिस्तान ने नया शिगूफा छोड़ा है।



बताते चलें कि शनिवार को बांग्लादेश ने अभ्यास मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा रखकर रख दीं और 341 रनों का लक्ष्य दे डाला। इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम लड़खड़ाने लगी और उसके 8 विकेट गिर गए लेकिन फहीम अशरफ ने 30 गेंदों 4 चौकों और 4 छक्कों मारकर 64 रन बनाए और पाकिस्तान को जीत दिला दी। उ



इसके बाद से फहीम अशरफ को पाकिस्तान ने हीरो मान लिया है और उसे ‘वंडर ब्वॉय’ कहा जा रहा है। पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में फहीम को तेज गेंदबाज को तौर पर जाना जाता रहा है लेकिन एक मैच में उन्होंने शतक मारकर सबको हैरत में डाल दिया।

नई दिल्ली। भारत-पाकितान के बीच कल यानि रविवार को मुक़ाबला होना है। कागजों पर देखा जाए तो भारतीय टीम हर मायने में पाकिस्तानी खिलाड़ियों से आगे है। भारत को सिर्फ दो चीज़ें परेशान कर सकती है एक तो टीम का अति-आत्मविश्वास और दूसरा है 'फहीम अशरफ।' अति-आत्मविश्वास से तो आप सभी परिचित होंगे लेकिन अब सोचने वाली बात है अशरफ कौन है। अब यह भी हम बता ही देते हैं। दरअसल पाकिस्तानी मीडिया की माने तो 23 साल के ऑलराउंडर…