साल 2017 में इंटरनेट पर खूब छाए ये कॉमन चेहरे, जानिए ढिंचैक पूजा समेत ये नाम

Most Funniest Peoples Of 2017 Who Become Celebrity In Social Media

नई दिल्ली। चंद दिनों में हम साल 2017 को अलविदा कह नए साल का धूमधाम से स्वागत करेंगे। साल 2017 भी हमे बहुत सारी यादें देकर जा रहा है इसी मौके पर हम आपको आज पूरे साल सोशल मीडिया पर क्या-क्या वायरल हुआ और कितना पसंद किया गया इस बात क्की जानकारी भी देंगे। वो चाहे ढिंचैक पूजा का ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ हो या सराहा के जरिए लोगों को मैसेज करना। इस साल इस तरह की कई और ऐसी चीजें भी हैं जिन्होने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

ढिंचैक पूजा

‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ यह गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। इस गाने की सिंगर ढिंचैक पूजा भी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं। उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि पूजा की बिग बॉस सीजन 11 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कराई गई।

सराहा ऐप

सराहा एक ऐसा एप था, जिसमें लोगों को दूसरों के बारे में अपनी फीलिंग्स जाहिर करने का मौका मिला। इसकी खास बात यह थी कि मैसेज करने वाले की जानकारी गुप्त रखी गई थी। ऐसे में किसी को भी यह पता नहीं चल पाता था कि मैसेज आखिर किसने किया है। यह एप आते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। ऐसी बहुत ही कम लॉग थे जिनकी फेसबुक टाइमलाइन पर सराहा के मैसेज शेयर नहीं हुए थे। इस एप को सऊदी अरब के रहने वाले 29 साल के जेन अल-अबीदीन तौफीक ने बनाया था।

कमलेश

13-14 साल का एक लड़का कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर छाया हुआ था। 3 मिनट के वीडियो में कमलेश ने बड़ी मस्ती में इंटरव्यू दिया था, जिसमें वह बताता है कि वह नशा करता है। घुन घुन नाम से मशहूर हुआ हालांकि, यह काफी गंभीर बात थी, लेकिन लड़के के अंदाज की वजह से वीडियो खूब वायरल हुआ था।

डेस्पासितो

‘डेस्पासितो’ गाने की लोकप्रियता का आलम तो यह था कि इसे 2 अरब से ज्यादा लोगों ने सुना। पोर्टो रीको के पॉप सिंगर लूइस फान्सी और डैडी यांकी का गाना इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ था। यही नहीं, सिंगर एड शीरन का ‘शेप ऑफ यू’ सॉन्ग गाने के अलग-अलग वर्जन सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुए।

आओ कभी हवेली पे

अमरीश पुरी ने फिल्मों में नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के किरदार निभाए हैं। सोशल मीडिया पर ‘आओ कभी हवेली पर’ खूब ट्रेंड हुआ था। यह कुछ और नहीं बल्कि अमरीश पुरी के पुराने फोटोज को एडिट कर मीम बनाए गए थे। इन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था।

ब्लू व्हेल गेम

ब्लू व्हेल गेम ने काफी लोगों की जान ली। ब्लू व्हेल गेम में जीतने के लिए आपको 50 अजीबोगरीब चैलेंज का सामना करना पड़ेगा जिसमें आपकी जान भी जा सकती है।

साल का सबसे फेमस डायलॉग
साल के सबसे मोस्ट फेमस डायलॉग का अवार्ड जाता है, ‘ये बिक गई है गोरमिंट’ को।
एकदम सही खेल गया तू भाई।

नई दिल्ली। चंद दिनों में हम साल 2017 को अलविदा कह नए साल का धूमधाम से स्वागत करेंगे। साल 2017 भी हमे बहुत सारी यादें देकर जा रहा है इसी मौके पर हम आपको आज पूरे साल सोशल मीडिया पर क्या-क्या वायरल हुआ और कितना पसंद किया गया इस बात क्की जानकारी भी देंगे। वो चाहे ढिंचैक पूजा का 'सेल्फी मैंने ले ली आज' हो या सराहा के जरिए लोगों को मैसेज करना। इस साल इस तरह की कई और…