नमो एप के जरिए मोदी ने किया संवाद, कहा दलित समुदाय के सबसे ज्यादा सांसद बीजेपी में

नई दिल्ली। कर्नाटक चुनाव के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नमो एप के ​जरिए लोगों से संवा​द किया। इस बार उन्होने एससी—एसटी, ओबीसी और कर्नाटक के स्लम मोर्चा से बात की। उन्होने अपने संवाद के दौरान कहा कि इन समुदाय से सम्बंधित सबसे ज्यादा सांसद भापजा के पास है।

Most Mp Belongs To Sc St Is In Bjp Says Pm Modi :

बता दें कि प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। बेंगलुरु के फ्लैट में वोटर आईडी कार्ड पकड़े जाने के मुद्दे पर उन्होने कहा कि कांग्रेस इस वक्त कई कारनामें कर रही हैं,उन्होने कांग्रेस पर फेक वोटर आईडी कार्ड बनवाने का भी आरोप लगाया। भाजपा को दलित समुदाय की हितैषी पार्टी बताते हुए उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो इन समुदाय के लोगों के घर जाए और उनके लिए चलाई जा रही सरकार की योजनाओं के बारे में उन्हे बताए।

पीएम मोदी ने कहा कि उनकी पार्टी देश के हर वर्ग के लिए समर्पित रही है। पार्टी का लक्ष्य हर समाज से सम्बंधित लोगों का कल्याण करना है। उन्होने कहा कि हमारे देश में कई पंथ और जातियों से सम्बंधित लोग है, लेकिन फिर भी हम एक होंगे। पीएम मोदी ने बाबा साहेब अंबेडकर, ज्योतिराव फुले के द्वारा दलित समुदाय के लिए किए गए कामों के बारे में भी चर्चा की।

प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि हमारी सरकार ने एससी—एसटी कानून को और भी मजबूत बनाने का काम किया है ताकि दलित और आदिवासी इस समाज में सम्मानपूर्वक जी सकें। उन्होने कहा कि इस समाज के लोगों को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए हमारी सरकार मुद्रा योजना और स्टैंड अप इण्डिया योजना लाई, जिससे छोटे व्यापारियो को काफी फायदा पहुंचा है।

नई दिल्ली। कर्नाटक चुनाव के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नमो एप के ​जरिए लोगों से संवा​द किया। इस बार उन्होने एससी—एसटी, ओबीसी और कर्नाटक के स्लम मोर्चा से बात की। उन्होने अपने संवाद के दौरान कहा कि इन समुदाय से सम्बंधित सबसे ज्यादा सांसद भापजा के पास है। बता दें कि प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। बेंगलुरु के फ्लैट में वोटर आईडी कार्ड पकड़े जाने के मुद्दे पर उन्होने कहा कि कांग्रेस इस वक्त कई कारनामें कर रही हैं,उन्होने कांग्रेस पर फेक वोटर आईडी कार्ड बनवाने का भी आरोप लगाया। भाजपा को दलित समुदाय की हितैषी पार्टी बताते हुए उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो इन समुदाय के लोगों के घर जाए और उनके लिए चलाई जा रही सरकार की योजनाओं के बारे में उन्हे बताए। पीएम मोदी ने कहा कि उनकी पार्टी देश के हर वर्ग के लिए समर्पित रही है। पार्टी का लक्ष्य हर समाज से सम्बंधित लोगों का कल्याण करना है। उन्होने कहा कि हमारे देश में कई पंथ और जातियों से सम्बंधित लोग है, लेकिन फिर भी हम एक होंगे। पीएम मोदी ने बाबा साहेब अंबेडकर, ज्योतिराव फुले के द्वारा दलित समुदाय के लिए किए गए कामों के बारे में भी चर्चा की। प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि हमारी सरकार ने एससी—एसटी कानून को और भी मजबूत बनाने का काम किया है ताकि दलित और आदिवासी इस समाज में सम्मानपूर्वक जी सकें। उन्होने कहा कि इस समाज के लोगों को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए हमारी सरकार मुद्रा योजना और स्टैंड अप इण्डिया योजना लाई, जिससे छोटे व्यापारियो को काफी फायदा पहुंचा है।