ISIS की ऐसी दर्दनाक सजा देखकर दहल जाएगा आपका दिल

Most Shocking Ways Isis Give Punishment Of Death To Prisoners

नई दिल्ली। बीते कुछ सालों में इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) ने दुनियाभर में आतंक फैला रखा है। जिनके दिल में इंसानियत जैसी कोई चीज न होकर सिर्फ और सिर्फ हैवानियत होती है। आईएसआईएस संगठन सजा देने के क्रूर तरीकों की वजह से बदनाम है। ये आतंकी हैवानों की तरह लोगों को मौत के घाट उतारते हैं साथ ही उसका वीडियो भी बना कर ऑनलाइन शेयर कर के लोगों में दहशत फैलाते हैं। आज हम आपको इनके ऐसी कुछ क्रूर सजा देने के तरीके के बारे में बताएँगे कि आपका दिल दहल जाएगा।

1. कैदियों के हाथ-पैर बांधकर जिंदा जला दी जाती है सजा। यह मौत इतनी भयानक होती है कि किसी का भी दिल दहल जाये। बेबस कैसदियों की चीख-पुकार से भी इस आतंकवादियों को कोई फर्क नहीं पड़ता।

hgjgt

2. पिंजरे में बंद कर मौत आने तक कैदियों को पानी में डुबोकर रखा जाता है। कैदी उसी में तड़प-तड़प कर अपनी जान दे देते है।

fdhtg




3. कैदी के हाथ-पैर बांधकर टैंक के नीचे कुचल दिया जाता है

fsdg

4. कैदियों के गले में जिंदा बम पहनाकर उन्हे उड़ा उन्हे मौत के घाट उतार देना भी इनके सजा देने के तरीकों में शामिल है।

5. अगर ISIS को किसी के गे होने की खबर मिलती है, तो उन्हें छत से फेंक दिया जाता है। क्योंकि गे होना भी उन लोगों को पा लगता है।

8

6. कैदियों को भागने का मौका देकर दौड़ाकर उन्हे गोली मार देते है मौत की सजा।

6

7. बच्चों को नहीं इस पाप में कर लेते हैं शामिल। बच्चों के हाथ से रिमोट के जरिए बम ब्लास्ट करवाकर कैदी को मौत मौत की सजा देते हैं।




 

8. नाव में बिठाकर बीच नदी में कैदियों को बम से उड़ा दिया जाता है।

2

9. कार के अंदर जिंदा जलाकर देते हैं कैदियों को उतार देते हैं मौत के घाट।

hjdi

नई दिल्ली। बीते कुछ सालों में इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) ने दुनियाभर में आतंक फैला रखा है। जिनके दिल में इंसानियत जैसी कोई चीज न होकर सिर्फ और सिर्फ हैवानियत होती है। आईएसआईएस संगठन सजा देने के क्रूर तरीकों की वजह से बदनाम है। ये आतंकी हैवानों की तरह लोगों को मौत के घाट उतारते हैं साथ ही उसका वीडियो भी बना कर ऑनलाइन शेयर कर के लोगों में दहशत फैलाते हैं। आज हम आपको इनके ऐसी…