1. हिन्दी समाचार
  2. मां और मौसी ने तांत्रिक को सौंपी नाबालिग बेटी- बार-बार करता रहा रेप

मां और मौसी ने तांत्रिक को सौंपी नाबालिग बेटी- बार-बार करता रहा रेप

Mother And Aunt Entrusted Minor Daughter To Tantrik Continued To Rape

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर में एक नाबालिग 17 साल लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक तांत्रिक ने नाबालिग से कई बार रेप किया। हैरान करने वाली बात यह रही कि हर बार नाबालिग की मां और मौसी खुद अंधविश्वास में डूबकर रात के समय अपनी बेटी को तांत्रिक के पास भेजती थीं। तंत्र-मंत्र के नाम पर तांत्रिक लंबे समय तक बच्ची के साथ गलत काम करता रहा।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

जानकारी के अनुसार बच्ची ने अपनी मां को बताया कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। मां ने अल्ट्रासाउंड करवाया जहां उसकी रिपोर्ट में रसोली और पथरी बताई गई। जब इस बारे में बच्ची की मौसी को पता चला तो उसने अपनी बहन को बताया कि उसके मायके के गांव में एक माता का भक्त रहता है, जिसका नाम सतीश है और वह इस बीमारी की दवाई भी देता है। फिर मां और मौसी बच्ची को लेकर सतीश के पास गई, जहां सतीश इलाज करने के बहाने बच्ची के साथ बार-बार रेप करता रहा।

बच्ची अपनी मां को आपबीती सुनाती रही लेकिन मां और मौसी को यह गलत नहीं लगा। इस घिनौनी करतूत का खुलासा उस समय हुआ जब यह बात बच्ची के पिता को पता चली और उसने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 506 के तहत केस दर्ज कर तांत्रिक और पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी सतीश बच्ची की मां को रात में 12 बजे दीया जलाने के अलावा बच्ची को दुल्हन की तरह सजाकर नया चूड़ा पहनाकर उसके पास भेजने के लिए कहता जिसके बाद उसकी पत्नी और मौसी बच्ची को तांत्रिक सतीश के हवाले कर देती। रोज बच्ची को अलग-अलग जगह ले जाकर रेप किया जाता रहा।

पिता की शिकायत पर यमुनानगर महिला पुलिस ने तांत्रिक सतीश और पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है, लेकिन अभी तक मौसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पढ़ें :- TRP फर्जीवाड़ा: क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट कार्रवाई में जुटी, रिपब्लिक चैनल के मालिक लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...