जमीनी विवाद में सिरफिरे ने भाभी व भतीजी को जिंदा जलाया

crime scene amethi
जमीनी विवाद में सिरफिरे ने भाभी व भतीजी को जिंदा जलाया

Mother And Daugter Murder In Amethi

अमेठी। उत्तर प्रदेश धीरे—धीरे क्राइम हब बनता जा रहा है। आए दिन प्रदेश में हो रही हत्या व दुराचार की घटनाएं इसकी बानगी है। इसी क्रम में गुरुवार देर रात एक​ सिरफिरे ने अपनी सगी भाभी व भतीजी पर तेल ​डालकर आग के हवाले कर दिया। घटना अंजाम देकर वो मौके से भाग निकला। वही आग की लपटों से घिरी मां—बेटी मदद की गुहार लगाते हुए वहां से भागी। ग्रामीणों ने किसी तरह उन्हे आग से बचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से झुलसी मां—बेटी को रायबरेली स्थित अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इससे पहले ही दोनों की सांसे थम गई। पुलिस न शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अमेठी के फुरसतगंज के सुबेदाद खरौना में जब्बार पत्नी आमीन और बेटी आफरीन के साथ रहता है। बताया जाता है कि उसका जमीन के बंटवारे को लेकर छोटे भाई सिद्दीकी से काफी दिनों से विवाद चल रहा है। गुरुवार शाम भी उन लोगों में कहासुनी हुई थी। मामला बढ़ता देख पड़ोसियों ने दोनों को समझाबुझा कर मामला शांत करा दिया।

देर रात खाना खाने के बाद जब्बार अपने परिवार के साथ सो गया। वो घर के बाहर जबकि उसकी पत्नी व बेटी अंदर थी। रात करीब एक बजे सिद्दीकी पेट्रोल लेकर वहां पहुंचा और मां—बेटी पर छिड़ककर आग लगा दी। खुद को लपटों से घिरा देख दोनों शोर मचाते हुए बाहर की तरफ भागी। शोर सुनकर घरों से बाहर निकले ग्रामीणों ने ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए।

ग्रामीणों ने किसी तरह मां—बेटी को आग की लपटों से बचाया और फिर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आनन—फानन में मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल आमीन और आफरीन को रायबरेली जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद सिद्दीकी मौके से फरार हो गया। पुलिस जब्बार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

 

अमेठी। उत्तर प्रदेश धीरे—धीरे क्राइम हब बनता जा रहा है। आए दिन प्रदेश में हो रही हत्या व दुराचार की घटनाएं इसकी बानगी है। इसी क्रम में गुरुवार देर रात एक​ सिरफिरे ने अपनी सगी भाभी व भतीजी पर तेल ​डालकर आग के हवाले कर दिया। घटना अंजाम देकर वो मौके से भाग निकला। वही आग की लपटों से घिरी मां—बेटी मदद की गुहार लगाते हुए वहां से भागी। ग्रामीणों ने किसी तरह उन्हे आग से बचाया और घटना की…