तेज़ाब डालकर मार डाला सौतेले बेटे को

Mother And Father To The Sons Acid Burned To Death

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के राजघाट स्थित खूनीपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है युवक को तेजाब से जलाकर मार डालने की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। उस युवक की हत्या का आरोप उनकी सौतेली मां और बाप पे आया है। युवक की पत्नी ने दोनों हत्यारों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

खूनीपुर का रहने वाला 23 वर्षीय अर्जुन गौड़ राजघाट पुल के नीचे गंभीर हालत में मिला। वह तेज़ाब से बुरी तरह से झुलसा हुआ था और वहीं पड़ा तड़प रहा था। राहगीरों ने उसे देखते ही टीपी नगर चौकी की पुलिस को सूचना दे दी। चौकी इंचार्ज सिपाही राम अवध ने गंभीर रूप से जख्मी अर्जुन को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सिपाही ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया। रविवार की रात में उसकी मौत हो गई। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हत्या जमीन-जायदाद के लालच में आ कर की गयी है।




मौत के बाद पुलिस कर्मियों ने इस बात की जानकारी अर्जुन की पत्नी को दी। मेडिकल कॉलेज पहुंची निशा ने अपने पती की हत्या का आरोप अपनी सौतेली सास और ससुर पर लगाया है। निशा का कहना है कि उसकी सौतेली सास ने ही उसके पति पर तेज़ाब डाल कर मार डाला होगा।

सौतेली मां और बाप पर आरोप लगाते हुए निशा ने ये भी बताया कि अर्जित मां के एकलौती संतान थे लेकिन उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली और सौतेली सास से चार बच्चे हैं। निशा ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी सौतेली सास उसे और अर्जुन को अकसर सताया करती थी जिसकी वजह से वह ब्रम्हपुर थाना चौरीचौरा मायके चली गई थी। निशा ने आरोप लगाया है कि उसके सास-ससुर पुश्तैनी मकान बेचकर अन्य जगह जाना चाह रहे थे। अर्जुन इसका विरोध कर रहे थे।

आस्था सिंह की रिपोर्ट

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के राजघाट स्थित खूनीपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है युवक को तेजाब से जलाकर मार डालने की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। उस युवक की हत्या का आरोप उनकी सौतेली मां और बाप पे आया है। युवक की पत्नी ने दोनों हत्यारों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। खूनीपुर का रहने वाला 23 वर्षीय अर्जुन…