सहारनपुर: देहरादून हाईवे पर डबल मर्डर से सनसनी

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर के देहरादून हाईवे पर डबल मर्डर से सनसनी फैल गई, इतना ही नहीं हाईवे के पास कार में महिला और उसके मासूम बेटे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया जबकि पति कार में बेसुध हालत में मिला। मां बेटे की धारदार हथियार से निर्मम हत्या की गई थी जबकि पति को खरोच तक नहीं आई। पुलिस अधिकारियों की माने तो पति ने अपनी पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतार डाला और लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था। पूरा परिवार हरियाणा के करनाल जिले का रहने वाला है पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है

Mother And Son Murdered Dead Body Found In Car Saharanpur :




सहारनपुर के दून हाइवे पर गागलहेड़ी के पास एक कार में पिछली सीट पर एक महिला और बच्चे का शव पडा हुआ था, जबकि ड्राइविंग सीट पर एक युवक बैठा हुआ था, आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया, पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम विजय निवासी करनाल जबकि मृतकों की पहचान पत्नी सीमा और बेटे यश के रूप में बताई। आरोपी विजय ने पुलिस को बरगलाते हुए कहानी सुनाई कि दो बदमाशों ने लूट के बाद उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी के घर करनाल बात की तो पता चला कि वह परिवार के साथ कुल्लू मनाली घूमने की बात कह कर निकला था। एसएसपी की मानें तो पूरा मामला संदिग्ध है और आरोपी विजय ने ही दोनों की हत्या की है। हत्या के बाद वह शवों को ठिकाने लगाने ले जा रहा था।




सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर के देहरादून हाईवे पर डबल मर्डर से सनसनी फैल गई, इतना ही नहीं हाईवे के पास कार में महिला और उसके मासूम बेटे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया जबकि पति कार में बेसुध हालत में मिला। मां बेटे की धारदार हथियार से निर्मम हत्या की गई थी जबकि पति को खरोच तक नहीं आई। पुलिस अधिकारियों की माने तो पति ने अपनी पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतार डाला और लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था। पूरा परिवार हरियाणा के करनाल जिले का रहने वाला है पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है सहारनपुर के दून हाइवे पर गागलहेड़ी के पास एक कार में पिछली सीट पर एक महिला और बच्चे का शव पडा हुआ था, जबकि ड्राइविंग सीट पर एक युवक बैठा हुआ था, आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया, पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम विजय निवासी करनाल जबकि मृतकों की पहचान पत्नी सीमा और बेटे यश के रूप में बताई। आरोपी विजय ने पुलिस को बरगलाते हुए कहानी सुनाई कि दो बदमाशों ने लूट के बाद उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी।पुलिस ने आरोपी के घर करनाल बात की तो पता चला कि वह परिवार के साथ कुल्लू मनाली घूमने की बात कह कर निकला था। एसएसपी की मानें तो पूरा मामला संदिग्ध है और आरोपी विजय ने ही दोनों की हत्या की है। हत्या के बाद वह शवों को ठिकाने लगाने ले जा रहा था।