इटावा : लूट के दौरान बदमाशों ने महिला व तीन बच्चियों को उतारा मौत के घाट

etahwa triple murder
इटावा : लूट के दौरान बदमाशों ने महिला व तीन बच्चियों को उतारा मौत के घाट

इटावा। इटावा के राहतपुरा इलाके में सोमवार रात बदमाशों ने एक महिला व उसकी तीन बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया। घटना के दौरान महिला ने बदमाशों का विरोध किया था, जिससे नाराज होकर बदमाशों ने महिला को पीट—पीट कर मार डाला और बच्चियों को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही फॉरेंसिक टीम सहित पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि कांशीराम कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब मोहल्ले के लोगों ने 334 नंबर क्वार्टर में रहने वाली नेहा के 3 बच्चों को बाहर पड़े हुए देखा। पड़ोसियो ने बच्चियों को उठाया तो ढाई साल की कल्लो तथा 4 साल की मोहिनी की मौत हो चुकी थी वही 7 साल की तुलसी घायल अवस्था में थी। ​इसके बाद घटना की जानकारी उनके पिता छोटे को दी। घायल को तुरन्त जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि छोटे भरथना थाना क्षेत्र के कुअरा का रहने वाला है।

{ यह भी पढ़ें:- औरैया में सोते समय दो साधुओं की निर्मम हत्या, 1 की हालत गंभीर }

फिलहाल पु​लिस लूटी की घटना को संदिग्ध मान नही रही है। कांशीराम कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। रात में 10 बजे तक महिला को पड़ोसियों ने देखा उसके बाद सुबह सभी लोगों की लाश मिली। पति घर पर नहीं था। उससे पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम सहित डॉग स्क्वायड ने निरीक्षण किया डॉग स्क्वायड क्वार्टर के आस-पास ही चक्कर लगाता रहा संभावना जताई जा रही है कि महिला की अवैध संबंधों के चलते हत्या हुई है पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

{ यह भी पढ़ें:- वन विभाग ट्री गार्ड के साथ करायेगा पौधारोपण }

इटावा। इटावा के राहतपुरा इलाके में सोमवार रात बदमाशों ने एक महिला व उसकी तीन बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया। घटना के दौरान महिला ने बदमाशों का विरोध किया था, जिससे नाराज होकर बदमाशों ने महिला को पीट—पीट कर मार डाला और बच्चियों को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही फॉरेंसिक टीम सहित पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि कांशीराम कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच…
Loading...