फतेहपुर में मां ने 4 बच्चों के साथ खाया जहर, पांचो की मौत

fatehpur
फतेहपुर में मां ने 4 बच्चों के साथ खाया जहर, पांचो की मौत

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां घरेलू कलह के बाद एक मां ने 4 बच्चों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। जिसके बाद पांचो की मौत हो गयी। घर से दुर्गन्ध आने के बाद पड़ोसियों को जानकारी हुई। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी तक महिला के पति का कोई पता नही चल सका।

Mother Ate Poison With 4 Children In Fatehpur Five Died :

पड़ोसियों के मुताबिक कई दिनो से घर में किसी का आना जाना नही हुआ, अचानक घर से दुर्गन्ध आने लगी तो पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। लोगों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने जब दरवाजा खटखटाया तो कमरे का दरवाजा अन्दर से बन्द था। दरवाजा तोड़कर पुलिस अन्दर गयी तो महिला और उसके 4 बच्चें मृत पड़े थे।

शुरूवाती पड़ताल के बाद कयास लगाया जा रहा है कि बच्चों को जहर खिलाने के बाद महिला ने खुद भी जहर खाकर आत्महत्या की है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो शांति नगर निवासी महिला का पति राम भरोसे एक ढाबे पर काम करता है और नशे का आदी है। बताया गया कि चार दिन पहले पति पत्नी में विवाद हुआ था। इसके बाद से वह गायब है। जब परिवार के लोग बाहर नहीं दिखाई दिए और बदबू आने लगी तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

यह घटना फतेहपुर जिले शांति नगर फायर स्टेशन के पीछे की है। कोतवाल रविन्द्र श्रीवास्तव के मुताबिक महिला श्यामा (40), पिंकी (21), प्रियंका (14), ननकी (10), वर्षा (13) के शव बरामद हुए हैं। पोंचो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। कमरे में एक जहर की पुड़िया बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक दरवाजा अंदर से बंद था, इसलिए आत्महत्या का ही मामला लग रहा है।

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां घरेलू कलह के बाद एक मां ने 4 बच्चों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। जिसके बाद पांचो की मौत हो गयी। घर से दुर्गन्ध आने के बाद पड़ोसियों को जानकारी हुई। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी तक महिला के पति का कोई पता नही चल सका। पड़ोसियों के मुताबिक कई दिनो से घर में किसी का आना जाना नही हुआ, अचानक घर से दुर्गन्ध आने लगी तो पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। लोगों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने जब दरवाजा खटखटाया तो कमरे का दरवाजा अन्दर से बन्द था। दरवाजा तोड़कर पुलिस अन्दर गयी तो महिला और उसके 4 बच्चें मृत पड़े थे। शुरूवाती पड़ताल के बाद कयास लगाया जा रहा है कि बच्चों को जहर खिलाने के बाद महिला ने खुद भी जहर खाकर आत्महत्या की है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो शांति नगर निवासी महिला का पति राम भरोसे एक ढाबे पर काम करता है और नशे का आदी है। बताया गया कि चार दिन पहले पति पत्नी में विवाद हुआ था। इसके बाद से वह गायब है। जब परिवार के लोग बाहर नहीं दिखाई दिए और बदबू आने लगी तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। यह घटना फतेहपुर जिले शांति नगर फायर स्टेशन के पीछे की है। कोतवाल रविन्द्र श्रीवास्तव के मुताबिक महिला श्यामा (40), पिंकी (21), प्रियंका (14), ननकी (10), वर्षा (13) के शव बरामद हुए हैं। पोंचो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। कमरे में एक जहर की पुड़िया बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक दरवाजा अंदर से बंद था, इसलिए आत्महत्या का ही मामला लग रहा है।