मां ने बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ा, उसके बाद हुआ कुछ यूं, देखें वीडियो

mother-daughter
सोचिए, एक मां अपनी बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ लेगी तो उसके दिल पर क्या बीतेगी, बेटी कैसे अपनी मां से आँखें मिलाएगी, घर का माहौल क्या होगा। ऐसे तमाम सवाल है जिन्हें सोच आँखों के सामने एक फ़ैमिली ड्रामा वाला सीन क्रिएट हो जाता है। लेकिन हम आपको ऐसा ही एक वीडियो देखते हैं जिसे देख आप खुद अंदाजा लगा लीजिये। हाल ही में यूट्यूब पर 'द गुड गर्ल' नाम से एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई है। ये…

सोचिए, एक मां अपनी बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ लेगी तो उसके दिल पर क्या बीतेगी, बेटी कैसे अपनी मां से आँखें मिलाएगी, घर का माहौल क्या होगा। ऐसे तमाम सवाल है जिन्हें सोच आँखों के सामने एक फ़ैमिली ड्रामा वाला सीन क्रिएट हो जाता है। लेकिन हम आपको ऐसा ही एक वीडियो देखते हैं जिसे देख आप खुद अंदाजा लगा लीजिये।

हाल ही में यूट्यूब पर ‘द गुड गर्ल’ नाम से एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई है। ये फिल्म सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस शॉर्ट फिल्म में 21 साल की एक लड़की अप्पू और उसकी मां गुरदीप कोहली की कहानी है। ये पूरी फिल्म दोनों की बातचीत पर बेस्ड है। बातचीत की शुरुआत तब होती है जब मां अचानक अपनी बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ लेती है। इस पर मां का रिएक्‍शन और बेटी के जवाब पर पूरी काहनी लिखी गई है।

{ यह भी पढ़ें:- ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत किन्नर, देखें Photos }

11 मिनट की इस फिल्‍म में दिखाते हैं कि अप्पू अपने पापा की फील्ड ‘सेल्स एंड मार्केटिंग’ में इंटर्न करती है। इसलिए उसके पापा घर में एक पार्टी रखते हैं। जबकि उसके मां अपनी बेटी को बिजनेस टाइकून बनाना चाहती हैं।अप्पू प्रेग्ननेंसी चेक कर रही होती है तभी वॉशरूम में मां आ जाती है। वो अप्पू को प्रेग्नेंसी चेक करते पकड़ लेती हैं। इसके बाद सन्नाटा छा जाता है। अप्पू को लगता है कि मां नाराज होकर उसे घर से बाहर निकाल देंगी।

{ यह भी पढ़ें:- दुल्हन के डांस ने तोड़े ये रिकॉर्ड, वायरल हुआ वीडियो }

Loading...