1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बेटे के जवान दोस्त से मां के थे अवैध संबंध, बेटे ने लिया देख तो मां ने रच डाली ऐसी साजिश

बेटे के जवान दोस्त से मां के थे अवैध संबंध, बेटे ने लिया देख तो मां ने रच डाली ऐसी साजिश

Mother Had Illicit Relationship With Sons Young Friend Seeing That Son Took Mother Hatched Such A Conspiracy

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: अपने बेटे के दोस्त के साथ अवैध संबंध को कायम रखने के लिए एक मां ने ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम दिया जिसे जानकर आप दहल जाएंगे। 42 साल की एक महिला ने अपने अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए अपने ही बेटे की हत्या करवा दी। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी मां के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला हरियाणा के झज्जर जिले है।

पढ़ें :- आगरा: महिला डॉक्टर की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

घटना के संबंध में बताया गया है कि हरियाणा के झज्जर जिले चमनपुरा गांव में एक 23 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की तो चौकाने वाली बात सामने आई। दरअसल युवक की हत्या उसकी अपनी मां ने ही अपने अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए करवाई थी। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम प्रमोद था और गुरुग्राम में बाउंसर की नौकरी करता था। वहीं उसकी दोस्ती 21 वर्षीय प्रदीप नामक युवक से हुई। दोस्त होने के नाते प्रदीप उनके घर आने-जाने लगा। इस बीच प्रमोद की मां और प्रदीप में संबंध बन गए। लेकिन कुछ समय बाद प्रमोद ने नौकरी छोड़ दी और वह घर पर ही रहने लगा।

प्रदीप के घर पर रहने से मां को अपने 21 वर्षीय प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाने में परेशानी होने लगी और उसने इसके लिए बेटे को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। प्रेम में अंधी मां ने अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही बेटे की हत्या कर दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...