COVID-19 से जंग में पीएम मोदी को मां हीराबेन का आशीर्वाद, पीएम केयर्स फंड में दिए 25 हजार रुपये

1452Mother_Heeraben_blessings_to_PM_Modi_in_the_battle_with_Corona,_25_thousand_rupees_given_in_PM_Cares_fund

अहमदाबाद: कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश उनका साथ दे रहा है। इसी बीच आज प्रधानमंत्री की मां हीराबेन ने पीएम केयर्स फंड में 25 हजार रुपये दान किए। हीराबेन ने ये राशि अपनी सेविंग्स से निकालकर पीएम केयर फंड में दी है। हीराबेन गुजरात में परिवार के साथ रहती हैं और वह लगातार टीवी पर बेटे नरेंद्र मोदी के प्रयासों को देखकर इसका समर्थन करते दिखाई देती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने सोमवार को यह राशि पीएम केयर्स फंड में दान की है। इस फंड को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना पीड़ितों की सहायता के उद्देश्य से बनाया है, जिसमें दुनिया भर से लोगों ने अपनी मदद भेजी है।

Mother Heerabens Blessings To Pm Modi In The Battle With Covid 19 25 Thousand Rupees Given In Pm Cares Fund :

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने जनता कर्फ्यू के दिन भी थाली बजाकर कोरोना कमांडो का आभार जताया था। हीराबेन के थाली बजाने के वीडियो को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। तब पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था, ”मां… मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली. आगे काम करने का संबल मिला।”

अहमदाबाद: कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश उनका साथ दे रहा है। इसी बीच आज प्रधानमंत्री की मां हीराबेन ने पीएम केयर्स फंड में 25 हजार रुपये दान किए। हीराबेन ने ये राशि अपनी सेविंग्स से निकालकर पीएम केयर फंड में दी है। हीराबेन गुजरात में परिवार के साथ रहती हैं और वह लगातार टीवी पर बेटे नरेंद्र मोदी के प्रयासों को देखकर इसका समर्थन करते दिखाई देती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने सोमवार को यह राशि पीएम केयर्स फंड में दान की है। इस फंड को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना पीड़ितों की सहायता के उद्देश्य से बनाया है, जिसमें दुनिया भर से लोगों ने अपनी मदद भेजी है। प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने जनता कर्फ्यू के दिन भी थाली बजाकर कोरोना कमांडो का आभार जताया था। हीराबेन के थाली बजाने के वीडियो को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। तब पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था, ''मां... मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली. आगे काम करने का संबल मिला।''