सासू मां ने दामाद की कर दी ऐसी खातिरदारी, VIDEO देख लोगों के उड़े होश

DAMAAD

भारत मे एक परंपरा होती है महमानो की खारतिरदारी लेकिन अगर मेहमान दामाद हो तो कुछ भी हो जाये उसकी हर ख्वाहिश पूरी की जाती है ससुराल मे। शादी-ब्याह में कुछ भी हो जाये लड़के वाले नाराज नहीं होने चाहिए बस ये ही ख्वाहिश लड़की वालों की रहती है.

Mother In Law Made Such A Honor For Son In Law Watching Video Made People Fly :

खासतौर पर दूल्हे की पार्टी को खुश रखना ज्यादा जरुरी होता है. लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में सास ने जिस अंदाज में अपने दामाद की खातिरदारी की है ऐसा देखकर बहुत से ‘दामादों’ में ऐसी खातिरदारी की ख्वाहिश जाग उठेगी.

इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया है. ये मामला दक्षिण भारत के आंध्र प्रदेश का बताया जा रहा है जहां पर दामाद के लिए पष्ठी नाम की परंपरा है. इसके परंपरा में एक सास ने दामाद के आने की खुशी में 67 भोग तैयार किए हुए है. इसका मतलब की 67 तरह की अलग-अलग आइटम तैयार की गई है।

सासू मां ने किए 67 भोग तैयार

बता दें की इस वीडियो को ट्विटर पर @rananth ने शेयर किया हुआ है. इस ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है की, ‘इस महिला ने अपने दामाद के लिए 67 आइटम और फाइव कोर्स का एक लंच तैयार किया हुआ है.

इसमें एक वेलकम ड्रिंक, स्टाटर्स, चाट, मेन कोर्स और डेसर्ट शामिल है! वाह!’ हालांकि इस वीडियो को अब तक 1 लाख 54 हजार से अधिक व्यूज, 4.5 हजार लाइक्स और 1.4 हजार री-ट्वीट मिल गए है.

भारत मे एक परंपरा होती है महमानो की खारतिरदारी लेकिन अगर मेहमान दामाद हो तो कुछ भी हो जाये उसकी हर ख्वाहिश पूरी की जाती है ससुराल मे। शादी-ब्याह में कुछ भी हो जाये लड़के वाले नाराज नहीं होने चाहिए बस ये ही ख्वाहिश लड़की वालों की रहती है. खासतौर पर दूल्हे की पार्टी को खुश रखना ज्यादा जरुरी होता है. लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में सास ने जिस अंदाज में अपने दामाद की खातिरदारी की है ऐसा देखकर बहुत से ‘दामादों’ में ऐसी खातिरदारी की ख्वाहिश जाग उठेगी. इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया है. ये मामला दक्षिण भारत के आंध्र प्रदेश का बताया जा रहा है जहां पर दामाद के लिए पष्ठी नाम की परंपरा है. इसके परंपरा में एक सास ने दामाद के आने की खुशी में 67 भोग तैयार किए हुए है. इसका मतलब की 67 तरह की अलग-अलग आइटम तैयार की गई है।

सासू मां ने किए 67 भोग तैयार

बता दें की इस वीडियो को ट्विटर पर @rananth ने शेयर किया हुआ है. इस ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है की, ‘इस महिला ने अपने दामाद के लिए 67 आइटम और फाइव कोर्स का एक लंच तैयार किया हुआ है. https://twitter.com/rananth/status/1280784332144013312?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1280784332144013312%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.newstracklive.com%2Fnews%2Fwoman-cooks-67-food-item-for-her-son-in-law-video-viral-sc108-nu910-ta910-1390272-1.html इसमें एक वेलकम ड्रिंक, स्टाटर्स, चाट, मेन कोर्स और डेसर्ट शामिल है! वाह!’ हालांकि इस वीडियो को अब तक 1 लाख 54 हजार से अधिक व्यूज, 4.5 हजार लाइक्स और 1.4 हजार री-ट्वीट मिल गए है.