हैवान मां ने अपने ही बच्चों को जहर देकर ले ली जान

हैवान मां ,बच्चों को दिया जहर
हैवान मां ने अपने ही बच्चों को जहर देकर ले ली जान

पटना। बिहार के गोपालगंज जिले में पारिवारिक कलह से परेशान होकर एक मां ने अपने ही तीन बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाकर उनकी हत्या कर दी। बच्चों को मारने के बाद महिला ने भी जहर खाने की कोशिश की लेकिन तबतक मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीण मिलकर तीनों बच्चों को अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में ही एक बच्चे की मौत हो गई जबकि इलाज के दौरान दो बच्चों ने दम तोड़ दिया।

घटना गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के तिलक डुमर गांव की है। जहां सदानंद भगत की पत्नी ममता देवी का रविवार शाम किसी बात को लेकर घरवालों से काफी विवाद हो गया था। विवाद के बाद गुस्से में ममता ने शाम करीब सवा छह बजे अपने बच्चों को जहर खिला दिया। बच्चों को जहर खिलाने के कुछ ही देर बाद बाद आरोपी मां ने भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की परंतु ग्रामीणों ने उसे देख लिया और पकडक़र बाद में पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

{ यह भी पढ़ें:- बिहार: अवैध पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका, 5 की मौत 20 घायल }

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

{ यह भी पढ़ें:- पत्नी के प्रेम प्रसंग को देख पति ने उठाया ऐसा कदम, गांव वाले भी हुए हैरान }

पटना। बिहार के गोपालगंज जिले में पारिवारिक कलह से परेशान होकर एक मां ने अपने ही तीन बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाकर उनकी हत्या कर दी। बच्चों को मारने के बाद महिला ने भी जहर खाने की कोशिश की लेकिन तबतक मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीण मिलकर तीनों बच्चों को अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में ही एक बच्चे की मौत हो गई जबकि इलाज के दौरान दो बच्चों ने दम तोड़ दिया। घटना…
Loading...