मां बना रही थी प्रेमी संग अवैध संबंध, 6 साल की बच्ची ने देखा तो कर डाली बेरहमी से हत्या

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में रिश्तों व इंसानियत दोनों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपनी 6 साल की मासूम की हत्या महज इस बात पर कर डाली क्योकि उसने अपनी मां को प्रेमी संग अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था अवैध संबंध को छुपाने के लिए महिला ने प्रेमी संग मिलकर अपनी बेटी का गला रेत छत से फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक, यह घटना गाजीपुर इलाके की है। पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना बुधवार शाम की है जब बच्ची को उसकी मां बहला फुसलाकर पड़ोस के मकान की छत पर ले गई। जहां सुधीर पहले से ही इंतजार कर रहा था। पुलिस के अनुसार, मुन्नी ने बच्ची को पकड़ रखा था और सुधीर ने उसकी हत्या कर दी थी। इससे भी जी नहीं भरा तो उसके शव को बगल वाले मकान की छत पर फेंक दिया और पति के साथ मिलकर बच्ची को ढूंढने का नाटक करने लगी। खुद की संलिप्तता को छुपाने के लिए काजल का शव मिलने पर वह बेतहाशा रो भी रही थी। पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर रात करीब डेढ़ बजे काजल का शव बरामद किया और जांच शुरू की तो चौंकाने वाली बातें सामने आईं।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ: ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को छात्रा ने मारी चाकू, गंभीर }

पुलिस ने बताया कि पहली कक्षा में पढ़ने वाली काजल माता-पिता के साथ गाजीपुर डेयरी फार्म के पास रहती थी। बुधवार शाम को वह अपने दो भाइयों के साथ पड़ोस में टीवी देखने गई थी। वह रात 10 बजे तक भी नहीं मिली। इसके बाद तकरीबन साढ़े दस बजे पीसीआर को इसकी सूचना दी गई थी। इसके तुरंत बाद पुलिस टीम वहां पहुंच गई थी। आधी रात के बाद तकरीबन डेढ़ बजे पड़ोस की छत पर बच्ची का शव मिला था। पुलिस एफआईआर दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी। पड़ोस में रहने वाले सुधीर (23) के गायब होने से पुलिस को संदेह हुआ था। पुलिस ने जल्द ही सुधीर का पता लगा लिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘सुधीर ने पूछताछ में बताया कि उसका बच्ची की मां मुन्नी देवी (30) के साथ प्रेम संबंध है। दो दिन पहले (बुधवार से) बच्ची के पिता बाहर गए थे और मुन्नी घर में अकेली थी। सुधीर उससे मिलने गया था। मुन्नी ने काजल को कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर भेज दिया था। कुछ देर में वह वापस आ गई और दोनों को साथ में देख लिया था। काजल ने अपने पिता को इसकी जानकारी देने की बात कही थी।’

{ यह भी पढ़ें:- 9 साल पहले मामा ने अगवा कर बेचा था, अब जाकर हुआ खुलासा }

Loading...