5 बच्चों की मां अपने प्रेमी संग हो गई फरार, जाने पूरा मामला….

premi

अयोध्या। मां को बच्चों पर भी नहीं आई दया, आइए जानते हैं एक ऐसी घटना जो आपको पूरी तरह से कर देगी हैरान, अयोध्या जनपद के मवई थाना क्षेत्र के एक गांव से 5 बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इस घटना में के बाद पति ने नामजद प्रेमी दुर्गा प्रसाद के खिलाफ पत्नी को भगा कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

Mother Of 5 Children Absconded With Her Lover Know The Whole Matter :

SHO मवई आरके रााणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाश जरी है। प्रेमी के घर पर पुलिस ने दबिश दी है। लेकिन अभी तक प्रेमी और महिला का कहीं कोइ पता नहीं चला है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में पड़ोस के गांव के एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि शनिवार को घर के सभी लोग खेत में धान की फसल की निरवाही करने के लिए गए हुए ​थे। इसी दौरान मेरी पत्नी ने एक लड़की और चार लड़कों को अकेला घर में छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई है। पीड़ित पति ने बताया कि जब वे लोग खेत से वापस घर को लौटे तो उनकी पत्नी घर से गायब थी।

जिसके बाद आस पास के इलाके में काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो बेबस पति ने पुलिस के पास नामजद तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ ​महिला को भगाने का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं, 5 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार होने पर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. महिला के फरार हो जाने से 5 बच्चे अनाथ हो गए हैं. मां के न होने से पांचों बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है. सभी बच्चे अपनी मां को याद कर रहे हैं और पिता से जिद कर रहे हैं कि वह जल्दी मां को लेकर आए. अब बेबस पिता बच्चों को सांत्वना दे या फिर पत्नी को ढूंढ़े. ऐसी मुश्किल घड़ी में पत्नी को ढूंढ़ने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है.

अयोध्या। मां को बच्चों पर भी नहीं आई दया, आइए जानते हैं एक ऐसी घटना जो आपको पूरी तरह से कर देगी हैरान, अयोध्या जनपद के मवई थाना क्षेत्र के एक गांव से 5 बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इस घटना में के बाद पति ने नामजद प्रेमी दुर्गा प्रसाद के खिलाफ पत्नी को भगा कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। SHO मवई आरके रााणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाश जरी है। प्रेमी के घर पर पुलिस ने दबिश दी है। लेकिन अभी तक प्रेमी और महिला का कहीं कोइ पता नहीं चला है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में पड़ोस के गांव के एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। महिला के पति ने पुलिस को बताया कि शनिवार को घर के सभी लोग खेत में धान की फसल की निरवाही करने के लिए गए हुए ​थे। इसी दौरान मेरी पत्नी ने एक लड़की और चार लड़कों को अकेला घर में छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई है। पीड़ित पति ने बताया कि जब वे लोग खेत से वापस घर को लौटे तो उनकी पत्नी घर से गायब थी। जिसके बाद आस पास के इलाके में काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो बेबस पति ने पुलिस के पास नामजद तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ ​महिला को भगाने का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, 5 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार होने पर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. महिला के फरार हो जाने से 5 बच्चे अनाथ हो गए हैं. मां के न होने से पांचों बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है. सभी बच्चे अपनी मां को याद कर रहे हैं और पिता से जिद कर रहे हैं कि वह जल्दी मां को लेकर आए. अब बेबस पिता बच्चों को सांत्वना दे या फिर पत्नी को ढूंढ़े. ऐसी मुश्किल घड़ी में पत्नी को ढूंढ़ने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है.