1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. तीन बच्‍चों की मां सातवीं कक्षा के छात्र के साथ फरार, इलाके में मचा हड़कंप

तीन बच्‍चों की मां सातवीं कक्षा के छात्र के साथ फरार, इलाके में मचा हड़कंप

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्‍चों की मां सातवीं कक्षा के छात्र के साथ फरार हो गई। लड़के के परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है। अब पुलिस महिला और उसके साथ गायब हुए सातवीं के छात्र की तलाश में जुटी हुई है।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Mother Of Three Children Absconded With Seventh Grade Student Stir In The Area

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्‍चों की मां सातवीं कक्षा के छात्र के साथ फरार हो गई। लड़के के परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है। अब पुलिस महिला और उसके साथ गायब हुए सातवीं के छात्र की तलाश में जुटी हुई है।

पढ़ें :- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कहा कि योग स्वस्थ जीवन जीने की कला

मिली जानकारी के अनुसार छात्र की उम्र 15 वर्ष है। गांववालों का कहना है कि महिला और छात्र लम्‍बे समय से एक-दूसरे से घुले-मिले थे। लेकिन किसी ने कभी सोचा नहीं था दोनों इस तरह फरार हो जाएंगे। 10 मार्च की रात को अचानक दोनों गायब हो गए। गांव में तीन बच्‍चों की मां और सातवीं के छात्र के गायब होने की सूचना से हल्‍ला मच गया। लड़के के परिवारवालों का कहना है कि दोनों की तलाश में दिन-रात एक कर दिया।

काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो उन्‍होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। लड़के के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस भी चक्‍कर में पड़ गई। बहरहाल, परिवार और कुछ गांववालों से जानकारी लेने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X