1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. तेजस्वी की शादी के लिए इस तरह की बहू खोज रहीं हैं मां राबड़ी देवी, जानिए…

तेजस्वी की शादी के लिए इस तरह की बहू खोज रहीं हैं मां राबड़ी देवी, जानिए…

Mother Rabri Devi Is Searching For Such Daughter In Law For Tejashwis Wedding Know

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव अभी कुवारें हैं। उनकी शादी की चर्चां हमेशा होती रहती है। उनकी शादी को लेकर मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपना पैमाना बताया है। उन्होंने बताया कि उनकी होने वाली बहू में कौन कौन से गुण होने चाहिए। उन्हें सुन्दर, सुशील और अच्छे संस्कारों वाली बहू चाहिए।

पढ़ें :- तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

हालांकि, तेजस्वी ने अभी हाल फिलहाल शादी करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान दोनों उनसे बड़े हैं। इन दोनों की शादी के बाद ही तेजस्वी यादव शादी करेंगे। आपको बता दें कि जब तेजस्वी बिहार के उप मुख्यमंत्री बने थे तो उनके पास शादी के बहुत सारे प्रस्ताव आये थे।

हाल ही में बिहार विधानसभा चुनावों में तेजस्वी ने अपने नेतृत्व क्षमता का लोहा मनवाया है। बहुत कम अंतर से सरकार बनाने से चुकीं राजद को बिहार की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनाने का श्रेय तेजस्वी को जाता है। उनके बड़े भाई तेज प्रताप और एश्वर्या के तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है। तलाक के बाद तेज प्रताप की भी शादी की चिंता राबड़ी देवी को करनी होगी।

 

पढ़ें :- बिहार: शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दारोगा शहीद, चौकीदार घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...