बड़ी ही अजीब कहानी है इस ब्रितानी मां-बेटे के प्रेम और सेक्स संबंध की

लंदन: माँ दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता है। एक ऐसा रिश्ता जिसमें सिर्फ अपनापन और प्यार होता है। माँ हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण स्थान रखती है और माँ की वजह से हम आज इस दुनिया में हैं। दुनिया में माँ का एक ऐसा अनूठा रिश्ता है, जो सदैव दिल के करीब होता है। लेकिन ब्रिटेन की एक मां ने जो किया उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक ब्रिटिश मां ने 30 साल बाद मिले अपने बेटे के साथ यौन संबंध की बात कुबूल की है और अब दोनों शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। उसने अपने बेटे के साथ सेक्स का भरपूर आनंद लिया। बेटे के साथ सेक्स के दौरान गुजारे वक्त को मां ने ‘अतुलनीय और शानदार’ बताया है।




प्राप्त जानकारी के अनुसार, 51 वर्षीय किम वेस्ट अपने 32 साल के जैविक पुत्र बेन फोर्ड के साथ दो साल से लिविंग रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह आपराधिक मामला है और इसमें मां को 15 साल जेल की सजा भुगतनी पड़ सकती है। किम वेस्ट जब कैलिफोर्निया में पढ़ाई कर रही थी तभी वह गर्भवती हो गई थी। तब किम की उम्र महज 19 साल थी। उसी वक्त किम ने बेन फोर्ड को जन्म दिया था और एक हफ्ते बाद किम ने उस बच्चे को अडॉप्शन के लिए छोड़ दिया था।

अडॉप्शन के बाद बेन फोर्ड की इजलिंगटन में परवरिश हुई। दिसंबर 2013 में किम को अपने बेटे का एक खत मिला। खत में बेन ने लिखा था कि वह अपने जैविक माता-पिता से मिलना चाहता है। हालांकि इस वक्त बेन अपनी पत्नी के साथ अमेरिकी राज्य कोलारैडो में शादीशुदा जिंदगी गुजार रहा था। एक महीने बाद यानी जनवरी 2014 में मां-बेटे ने मिलने की योजना बनाई और उसी दौरान दोनों ने एक-दूसरे से पहला किस साझा किया और दो सालों में ही बेन फोर्ड ने अपनी पत्नी को छोड़ने का फैसला कर मां के साथ मिशिगन में शिफ्ट हो गया। किम वेस्ट और बेन फोर्ड अपने संबंधों को मां-बेटे का नहीं मानते। इनका कहना है कि यह जेनेटिक सेक्सुअल अट्रैक्शन का मामला है। किम का मानना है कि यह कोई सगे-संबंधियों के बीच का संबंध नहीं है, बल्कि हम दोनों का रिश्ता फली और मटर का है जो एक साथ रहकर ही अस्तित्व में रह सकता है।




बेन ने अपने अनुभव का जिक्र करते हुए बताया कि जब हम दोनों पहली बार मिले तो मुझे ऐसा कतई नहीं लगा कि मैं अपनी मां से मिल रहा हूं। उसी दौरान सेक्स अट्रैक्शन परवान चढ़ा। हमने थेरपिस्ट से मुलाकात की और इसके बाद हमने जेनेटिक सेक्सुअल अट्रैक्शन को लेकर काफी शोध किया। अब दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन अमेरिका में इस तरह की शादी की इजाजत नहीं है। इस समय मां-बेटे की यह जोड़ी अमेरिका में है और पुलिस से बचते फिर रहे हैं। हालांकि पुलिस को इस केस की जानकारी मिल गई है। अमेरिकी पुलिस का कहना है कि यदि इस कपल के बारे में कोई शिकायत करता है तो पुलिस मामले की जांच करेगी।