माँ कर रही थी पिता के साथ यह घिनौनी हरकत, तभी पड़ गई बच्चो की नजर और फिर…

66bac97ef114cb3ba29d3c2ddfe55263

जालधंर: दो बच्चों की मां ने अवैध संबंधों के कारण अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव की जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी फरार बताया जाता है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। वहीं अपनी माँ को ऐसा करते देख बच्चों ने उसके लिए फांसी की मांग की है।

Mother Was Doing This Disgusting Act With Her Father Then The Eyes Of The Children Fell And Then :

रघबीर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे राजप्रीत सिंह से 12 साल पहले अमृतसर के चटविंड में रहने वाले सुलखान सिंह की बेटी सिमरन कौर उर्फ ​​बब्बू के साथ शादी किया था। शादी के बाद, लड़की नवनीत कौर और लड़का मनमीत सिंह पैदा हुए। इसी बीच सिमरन कौर का लवप्रीत सिंह लवली के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया। रघबीर सिंह ने कहा कि अवैध संबंधों के कारण घर में झगड़ा होता था।

उसने बहू को बच्चे का भविष्य बताकर उसे रोकने की कई बार कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी।बीती रात जब राजप्रीत सिंह ने बच्चों के साथ खाना खाना शुरू किया, तो उनकी पत्नी सिमरन ने उन्हें जहरीला खाना देकर मारने की कोशिश की। रात डेढ़ बजे सिमरन घर से बिना कुछ बताए दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ चली गई एवं दोनों बच्चों को अपने मायके छोड़ कर चली गई। बच्चों को उसी समय नाना सुलखण सिंह वापस लेकर गांव पलासौर पहुंचा तो पता चला कि सिमरन अपने प्रेमी लवली के साथ फरार हो चुकी है।

इस दौरान दोनों बच्चे नवनीत कौर, मनमीत सिंह ने बताया कि मां ने अपने पिता की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी। रघबीर सिंह कमरे में गए और देखा कि राजप्रीत सिंह के मुंह से झाग निकल रहा था। उन्हें तरनतारन के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर राजप्रीत सिंह को गुरु नानक देव अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची और शव का पोस्टमार्टम कराया। नवनीत और मनमीत ने कहा, हम ऐसी मां से नफरत करते हैं। उसे जल्द से जल्द फांसी दे दी जाए।

जालधंर: दो बच्चों की मां ने अवैध संबंधों के कारण अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव की जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी फरार बताया जाता है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। वहीं अपनी माँ को ऐसा करते देख बच्चों ने उसके लिए फांसी की मांग की है। रघबीर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे राजप्रीत सिंह से 12 साल पहले अमृतसर के चटविंड में रहने वाले सुलखान सिंह की बेटी सिमरन कौर उर्फ ​​बब्बू के साथ शादी किया था। शादी के बाद, लड़की नवनीत कौर और लड़का मनमीत सिंह पैदा हुए। इसी बीच सिमरन कौर का लवप्रीत सिंह लवली के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया। रघबीर सिंह ने कहा कि अवैध संबंधों के कारण घर में झगड़ा होता था। उसने बहू को बच्चे का भविष्य बताकर उसे रोकने की कई बार कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी।बीती रात जब राजप्रीत सिंह ने बच्चों के साथ खाना खाना शुरू किया, तो उनकी पत्नी सिमरन ने उन्हें जहरीला खाना देकर मारने की कोशिश की। रात डेढ़ बजे सिमरन घर से बिना कुछ बताए दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ चली गई एवं दोनों बच्चों को अपने मायके छोड़ कर चली गई। बच्चों को उसी समय नाना सुलखण सिंह वापस लेकर गांव पलासौर पहुंचा तो पता चला कि सिमरन अपने प्रेमी लवली के साथ फरार हो चुकी है। इस दौरान दोनों बच्चे नवनीत कौर, मनमीत सिंह ने बताया कि मां ने अपने पिता की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी। रघबीर सिंह कमरे में गए और देखा कि राजप्रीत सिंह के मुंह से झाग निकल रहा था। उन्हें तरनतारन के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर राजप्रीत सिंह को गुरु नानक देव अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची और शव का पोस्टमार्टम कराया। नवनीत और मनमीत ने कहा, हम ऐसी मां से नफरत करते हैं। उसे जल्द से जल्द फांसी दे दी जाए।